पीएम मोदी के आगमन पर लडें सपा-भाजपा

नेशनल गंगा काउंसिल की बैठक में PM Narendra Modi के आगमन के बाद कंपनी बाग चौराहे पर समाजवादी पार्टी और भाजपा के कार्यकर्ता के बीच धक्का मुक्की हो गई और एक दूसरे के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी।

इसपर सपाइयों ने धरना देना शुरू कर दिया तो Police पहुंच गई। जानकारी पर उच्च शिक्षा राज्य मंत्री नीलिमा कटियार भी पहुंची और भाजपाइयों को समझाकर शांत कराया। वहीं सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं से जाने को कहा लेकिन वे नहीं माने।

PM के सीएसए पहुंचने के बाद सपा नेता कंपनी बाग चौराहे पर पहुंच गए और नारेबाजी करने लगे। इसपर भाजपा नेता व कार्यकर्ता भी आ गए। दोनों दलों के कार्यकर्ताओं के बीच कहासुनी के बाद धक्का मुक्की शुरू हो गई। ड्यूटी पर तैनात Police ने बैरिकेडिंग पर रोकने का प्रयास किया। Police अधिकारी समझाते हुए उन्हें अलग करने का प्रयास करते रहे। सपाइयों ने नारेबाजी करते हुए धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया।

विवाद को बढ़ता देख उच्च शिक्षा राज्य मंत्री नीलिमा कटियार ने भाजपा कार्यकर्ताओं को समझा कर पीछे किया। उन्होंने कार्यकर्ताओं को समझाया कि यह अपना कार्यक्रम है माहौल खराब ना करें। वहीं सपाइयों को भी नारेबाजी करने से रोका उनके नहीं मानने पर गुस्से का इजहार करते हुए कड़े तेवर दिखाए। इसके बाद Police ने सभी सपाइयों को गिरफ्तार कर ट्रक से रवाना कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *