फिर सामने आया एक और तीन तलाक मामला

बालक छीनने का विरोध करने पर ससुरालियों ने महिला को पीटकर घायल कर दिया। साथ ही पति ने तत्काल तीन तलाक दे दिया। महिला की तहरीर पर पुलिस ने पति, सास, ससुर समेत पांच के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।स्वार के एक मुहल्ला निवासी युवती का निकाह 15 नवंबर 2014 को जिला बरेली के मुहल्ला नवादा सेखान बारादरी निवासी मुहम्मद राशिद सुल्तान खां के साथ हुआ था। पति राशिद सुल्तान खां, ससुर रईस खां, सास नाजमा खानम दहेज में पांच लाख रुपये व कार न मिलने के कारण नाराज थे।

ससुरालिये दहेज की मांग पूरी करने के लिए आए दिन प्रताडि़त करने के साथ ही मारपीट करते थे। इस दौरान उसके एक बेटा भी हुआ लेकिन, ससुराली दहेज की मांग पूरी करने के लिए अड़े रहे। मांग पूरी न करने पर ससुरालियों ने उसे पीटकर घर से निकाल दिया था। मामले में पुलिस ने चार जून 2018 को रिपोर्ट दर्ज की थी। मामला कोर्ट में विचाराधीन है।

विवाहिता का आरोप है कि तीन दिन पूर्व पति, सास, ससुर व दो अन्य मायके आ गए। घर में घुसकर उसके तीन वर्षीय बेटे को छीनकर ले जाने लगे। विरोध करने पर मारपीट शुरू कर दी। शोर शराबा सुनकर आए उसके पिता को भी पीटकर घायल कर दिया। इस दौरान सास-ससुर के उकसाने पर पति ने तीन तलाक भी दे दिया। कोतवाल सतेन्द्र कुमार ने बताया कि पीडि़ता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। शीघ्र ही उन्हें गिरफ्तार करके जेल भेजा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *