ऐश्वर्या सखूजा आगामी टेलीविजन पर पहली बार नकारात्मक किरदार निभाएंगी

अभिनेत्री ऐश्वर्या सखूजा आगामी टेलीविजन धारावाहिक ‘ये हैं चाहतें’ के साथ पहली बार किसी नकारात्मक किरदार को निभाने जा रही हैं। अभिनेत्री ने इस बारे में बताया कि इस भूमिका को बखूबी निभाने के लिए वह किस तरह तैयारियां कर रही हैं। ऐश्वर्या ने कहा मैंने बालाजी के ढेर सारे कार्यक्रमों के लिए ऑडिशन दिया है और जब कभी मैंने नकारात्मक चरित्र के लिए ऑडिशन दिया, मुझसे बस यही कहा गया कि मैं बेहद सकारात्मक दिखती हूं।

तो मुझे जब यह किरदार मिला, फिर मैंने उनसे पूछा कि अब क्यों? उन्होंने कहा कि आपको बाद में पता चल जाएगा कि हमने आपको क्यों चुना है और जहां तक मेरा मानना है तो वे अपने दर्शकों को सरप्राइज देना चाहते हैं और इसी के चलते वे ऐसा कर रहे हैं। ऐश्वर्या ने आगे अपने किरदार के बारे में बताया मुझे इस पर कैसे काम करना है, इस बारे में जानने की मैं कोशिश कर रही हूं और मेरी टीम इस काम में मेरी मदद कर रही है।

आदत से मजबूर मैं हर दो वाक्यों के बाद पॉजिटिव जोन में चली जाती हूं, लेकिन इस काम में मुझे संभालने और मेरी मदद करने के लिए मेरे साथ कई सारे लोग हैं। यह कार्यक्रम चर्चित शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ के स्थान पर आ रहा है। इसका प्रसारण स्टार प्लस पर होगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *