नौबस्ता में ज्वैलर्स की दुकान में 5 बदमाशों ने लूट की वारदात को दिया अंजाम

नौबस्ता के आवास विकास हंसपुरम में पुलिस पिकेट से 200 कदम दूर बुधवार रात 5 बदमाशों ने मां वैभव लक्ष्मी ज्वैलर्स में घुसकर असलहों के बल पर 6 लाख रुपये के जेवर व बर्तन लूट लिए। वारदात के बाद भाग रहे 3 लुटेरों को दुकानदार करन गुप्ता ने भीड़ की मदद से पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। माल लेकर भागे बाकी लुटेरों की तलाश की जा रही है। पूरी घटना CCTV Camera में भी कैद हुई है।

करन ने बताया कि बुधवार रात करीब 8 बजे एक बदमाश दुकान के अंदर घुसा और सोने की अंगूठी दिखाने के लिए कहा। जैसे ही करन अंगूठी दिखाने लगे, तभी 2 युवक और दुकान में आ गए। उनमें से एक युवक काउंटर की तरफ बढ़ा और दूसरा गेट पर ही खड़ा रहा। इरादे भांपकर करन ने जैसे ही विरोध किया तो काउंटर के पास आए बदमाश ने तमंचा तान दिया और गोली मारने की धमकी दी।

इसके बाद 2 बदमाश और दुकान में आए और इसके बाद पहले से मौजूद अपने साथियों के साथ मिलकर दुकान में रखे सोने के जेवर, चांदी के बर्तन व अन्य माल एक बैग में रखने लगे। करन ने शोर मचाया तो तमंचा ताने खड़े बदमाश ने बट से वार कर गोली मारने की धमकी दी। जेवर व चांदी के बर्तन समेटकर पांचों तेजी से दुकान से बाहर भागे।

तभी करन ने दौड़कर तमंचा लिए लुटेरे को दबोचकर शोर मचा दिया। इसके बाद भीड़ जुट गई और लोगों ने दो और लुटेरों को पकड़ लिया लेकिन दो बदमाश लूटे गए माल समेत फरार हो गए। गोविंदनगर सीओ आलोक सिंह ने बताया कि मौके पर पकड़े गए तीनों बदमाशों से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही फरार बदमाशों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *