हेलीकॉप्टर में विदा होकर दुल्हन पहुंची ससुराल

भाई का ख्वाब था कि बहन की विदाई के पलों को यादगार बनाया जाए। उन्होंने बाकी भाईयों के साथ मिलकर अनोखा रास्ता खोज निकाला। पहले निकाह तय किया और जब बरात आई तो सभी आश्चर्य चकित हो गए। दुल्हन को लेने दूल्हा Helicopter से बरात लेकर शहर आया था।

बरेली से महज 52 किलोमीटर के सफर को पूरा करने के लिए Helicopter का इस्तेमाल करना चर्चा का विषय बन गया। शादी की रस्मों के बाद दुल्हन Helicopter से विदा होकर अपनी ससुराल पहुंची।मुहल्ला वेदोटोला निवासी हुजूर अहमद की बेटी व सपा नेता स्वाले चौधरी की बहन सबा का निकाह बरेली निवासी विद्युत विभाग में अवर अभियंता सुल्तान आलम के बेटे अरमान आलम से तय हुआ था।

स्वाले चौधरी ने बताया कि उनका ख्वाब था कि सबा के निकाह को यादगार बनाया जाए। रविवार को निकाह होना था। बदायूं में बुधयाई रोड स्थित एक Marriage Lawn में समारोह होना था। जिस पर दूल्हा पक्ष को Helicopter उपलब्ध कराया गया।

तय समय पर Helicopter से अरमान बरात लेकर बरेली के Police लाइंस से बदायूं पहुंचे।  बराती अपने वाहनों से Marriage Lawn पहुंचे। इसके बाद निकाह की रस्में पूरी करके अरमान सबा को लेकर Helicopter से ससुराल लेकर आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *