सपा के नव निर्वाचित जिला अध्यक्ष राजमंगल यादव का कार्यकर्ताओं द्वारा किया गया भव्य स्वागत

बलिया जिले के नव निर्वाचित समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष राज मंगल यादव जी का कार्यकर्ताओं द्वारा पुष्पहार पहना कर जोरदार स्वागत किया गया। हजारों की संख्या में सपा के कार्यकर्ता एकत्रित होकर अखिलेश यादव जिन्दाबाद व राजमंगल यादव जिन्दाबाद के उदघोष करने लगे जिससे नगर व चितुमंगल पांडेय चौराहा नारों गूंज उठा। कार्यकर्ताओ में काफी जोश व उत्साह देखने को मिला ।
समाजवादी पार्टी ने बलिया में भाजपा द्वारा CAA के समर्थन में निकाले गये जुलूस का जबाब दिया है । सपा कार्यकर्त्ताओं ने अपने नव नियुक्त जिलाध्यक्ष राजमंगल यादव के प्रथम बार बलिया आगमन पर जो उत्साह दिखाया वह यह साबित कर रहा था कि सपा भाजपा को टक्कर देने की पूरी तैयारी कर चुकी है
श्री यादव पार्टी के जिला कार्यालय पहुचे । जहाँ पार्टी द्वारा स्वागत समारोह आयोजित था।इस अवसर पर बोलते हुए बलिया लोक सभा के नेता सनातन पाण्डेय ने कहा कि राजमंगल जी युवा है कर्मठ भी है इनके मनोनयन से पार्टी ने एक नए ऊर्जा का संचार होगा। पूर्व मंत्री मु० ज़ियाउद्दीन रिजवी ने कहा कि राजमंगल जी पार्टी के एक निष्ठावान कार्यकर्ता है । हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष जी ने एक कार्यकर्ता को सम्मान देने का काम किया है ।इसके लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष जी को बलिया जनपद के एक – एक कार्यकर्त्ता की  तरफ से बधाई और उनके इस निर्णय का स्वागत है।

https://youtu.be/u_oYYABjt_8

पूर्व मंत्री  नारद राय ने स्वागत समारोह को सम्बोधित करते हुए कहा कि बलिया का एक- एक कार्यकर्ता आज अपने को गर्वान्वित महसूस कर रहा है तथा आज इस मौक़े पर अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव को धन्ययवाद देते हुए यह विश्वास दिलाना चाहता है कि हम आप के दिशा निर्देश में और राजमंगल के नेतृत्व में जनपद के अन्दर समाजवादी पार्टी को बुलन्दी देने के लिए अपना सर्वत्र न्यौछावर करने को तैयार है ।
नव निर्वाचित अध्यक्ष इस दौरान कहें कि कार्यकर्ता व समर्थक पार्टी की रीढ़ की हड्डी होते हैं। इसलिए कार्यकर्ताओं का सम्मान सर्वोपरि है  इस अवसर पर सर्व श्री तारकेश्वर मिश्र, जय प्रकाश अंचल ,युवा नेता हनुमान यादव ,सोनू यादव,मिरत्युञ्जय तिवारी मतलूब अख्तर, हरेंद्रसिंह,राजन कनौजिया जमाल आलम चतुर्वेदीआशुतोष ओझा, प्रभुनाथ पहलवान, रोहित चौबे, डा० मदन रायजमाल आलम सुबाष यादव महावीर चौधरी परवेज़ रौशन श्रीमती मनोरमा सिंह, रोहित यादव मिंटू खा, जलालुद्दीन जे डी, संतोष सनी,जय प्रकाश यादव मुन्ना धनंजय विशेंन चंदन यादव समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता व क्षेत्रीय जनता मौजूद रही ।

रिपोर्ट जितेंद्र यादव
BBC खबर (ब्यूरो चीफ बलिया)

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *