बरात में शामिल होने जा रहे पांच बरातियों की हुई सड़क किनारे गड्ढे में मौत

सड़क किनारे खोदे गए गड्ढे ने 5 बरातियों की जान ले ली। वे बरात में शामिल होने के लिए जा रहे थे कि गड्ढे में पहिया जाने से उनकी कार असंतुलित होकर पेड़ से टकराई, फिर खाई में जाकर पलट गई। हादसे के कारण Car इस कदर क्षतिग्रस्त हो गई कि छेनी, कटर से दरवाजों को काटकर शवों को बाहर निकाला जा सका।

सदर बाजार थाना क्षेत्र के शाहमतगंज गौटिया गांव निवासी सुधीर की बरात बीसलपुर के कर्मापुर गांव में गई थी। अधिकतर बराती सोमवार शाम 7 बजे ही गांव से रवाना हो गए थे। एक अन्य कार में भी सवार 5 युवक बरात में शामिल होने जा रहे थे।

रात करीब पौने 9 बजे निगोही से आगे संडाखास गांव के पास पुलिया पर पहुंचते ही कार का पहिया सड़क किनारे केबल डालने के लिए खोदे गए गड्ढे में चला गया, जिससे वह अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। इसके बाद खाई में जाकर पलट गई। घटना घटते ही राहगीरों में हड़कंप मच गया । राहगीरों ने घटना की सूचना Police  को दी।

आनन फापांचों बराती कार के अंदर ही फंस गए। Car  को ट्रैक्टरों की मदद से खींचकर सड़क पर लाया गया। इसके बाद छेनी, हथौड़ी व कटर की मदद से दरवाजे काटकर 5 के शव बाहर निकाले जा सके। मरने वालों में गदियाना रोड स्थित शांतिपुरम कॉलोनी निवासी जकीम 25 वर्ष पुत्र सोहराब, गौरव 24 वर्ष पुत्र गया प्रसाद, यामीन 42 वर्ष पुत्र शामीन, अशफाक 35 वर्ष पुत्र हनीफ व लाला 25 वर्ष पुत्र फिरासत हैं।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *