बनारस में पीएम मोदी 15 फरवरी को करेंगे जनसभा संबोधित

PM Modi दो दिवसीय दौरे पर 15 फरवरी को अपने संसदीय क्षेत्र बनारस आ रहे है। PMO से उनके दौरे की स्वीकृति मिलते ही शहर में सुरक्षा व्यवस्था की प्रशासनिक तैयारियां शुरू हो गई हैं। Modi इस बार वाराणसी आगमन पर 48 परियोजनाओं का शुभारंभ करेंगे और 19 प्रोजेक्ट की आधारशिला रखेंगे। साथ ही जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

इसके अलावा PM की सभा के लिए बीएचयू, संविवि  मैदान के साथ ही बड़ालालपुर TFC में भी स्थान देखा जा रहा है। इसके अलावा जंगमबाड़ी मठ में आयोजित वीर शैव महाकुंभ में शामिल होने की उनकी ओर से पहले ही स्वीकृति दी जा चुकी है।

वाराणसी से सटे चंदौली के पड़ाव से बीते 19 जनवरी को पाकिस्तानी एजेंसी आइएसआइ एजेंट राशिद की गिरफ्तारी के बाद सुरक्षा को लेकर कड़े इंतजाम होंगे। पुलिस प्रशासन इसका खाका खींचने में जुट गया है।

इससे पूर्व पीएम जब भी काशी आए उन्‍होंने अपने संसदीय क्षेत्र को सौगातें दी हैं। घोषणाओं ने उम्‍मीद जाहिर की है कि काशी Smart City बनेगा और यातायात के साधनों को और बेहतर करने के साथ ही शहर में नागरिक सुविधाओं का भी विकास किया जाएगा।

PM का यह दौरा भी कार्यकर्ताओं को ही नहीं बल्कि शहरवासियों को भी उनके दूसरे कार्यकाल में मिलने जा रही योजनाओं के लिहाज से भी चर्चा में बना हुआ है। PM हर बार अपने दौरे में नई जगहों पर जनसभा करते रहे हैं ऐसे में उम्‍मीद है कि इस बार भी किसी नई जगह पर ही PM Modi की जनसभा होगी। लिहाजा प्रशासन भी अपनी ओर से तैयारियों में कोई कोताही करने को तैयार नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *