सपा विधायक इमरान सोलंकी ने कही ये बात, पढ़े पूरी खबर

चकेरी थाना क्षेत्र की डिफेंस कॉलोनी में रहने वाले समाजवादी पार्टी के विधायक इरफान सोलंकी के सगे भाई फरहान पर उनकी बीवी अमरीन ने मारपीट करने व Triple Talaq देने का आरोप लगाया है। शुक्रवार देर रात पीडि़ता ने चकेरी थाने पहुंचकर तहरीर दी और पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। हाईप्रोफाइल मामले को देखते हुए पुलिस ने देर रात तक रिपोर्ट दर्ज नहीं की और पीडि़ता को इंसाफ और जांच के बाद कार्रवाई का भरोसा दिलाया है।

डिफेंस कालोनी निवासी अमरीन फातिमा ने बताया कि उनकी शादी 25 मार्च 2009 को फरहान सोलंकी से हुई थी। उनके 3 बच्चे हैं। शादी के बाद से फरहान रुपये की मांग करते हुए आए दिन उनके साथ मारपीट करते थे। 2 माह पूर्व फरहान ने मारपीट करने के बाद Triple Talaq देकर उन्हें बच्चों समेत घर से निकाल दिया।

शुक्रवार दोपहर जब उनका कार चालक, बेटी जोहा को उसके स्कूल से लेकर घर लौट रहा था। तभी फरहान ने अपने भाई इमरान के साथ मिलकर चालक को पीटा और बेटी को जबरन अपने साथ ले गए। घटना की जानकारी होने पर वह भी पहुंचीं और विरोध किया तो आरोपितों ने गालीगलौज कर जान से मारने की धमकी दी।

चकेरी थाना प्रभारी रणजीत राय ने बताया कि दंपती में घरेलू विवाद हुआ है। इस वजह से 2 माह से महिला अपने मायके में रह रही हैं। शुक्रवार दोपहर दंपती के बीच बेटी को लेकर नोकझोंक व मारपीट हुई है। आपसी सहमति से दोनों के बीच बच्ची को लौटने की बातचीत चल रही है।

अभी तक की जांच में Triple Talaq जैसा कोई मामला नहीं है। विधायक इरफान सोलंकी का कहना है कि बहू ठंडी की छुट्टी में मायके गई थी। कोई लेने नहीं गया इसलिए उन्हें लगा कि उन्हें तलाक दे दिया गया है। अब वह घर आ गई हैं और जो भी गलतफहमी थी दूर हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *