शहनाज और सिद्धार्थ की फिर हुई दोस्ती, पढ़े पूरी खबर

TV Actor सिद्धार्थ शुक्ला और पंजाब की कटरीना शहनाज़ कौर गिल ‘बिग बॉस 13’ में दर्शकों की फेवरेट जोड़ी है। बीते दिनों दोनों के बीच में दूरियां आने से उनके फैंस काफी उदास थे, लेकिन सोमवार के एपिसोड में जो हुआ वो सिडनाज़ के फैंस को फिर से खुश कर सकता है। एक दूसरे से खफा सिडनाज़ फिर से करीब आ गए हैं। दोनों के बीच फिर से दोस्ती हो गई है।

बीते एपिसोड में दोनों ने अपने बीच चल रहे मनमुटाव के बारे में बात की। शहनाज़ ने बताया कि वो टास्क के दौरान सिद्धार्थ के बर्ताव से काफी हर्ट थीं। क्योंकि उन्होंने आरती को अपनी टोकरी भरने से रोक दिया था। इस पर सिद्धार्थ ने कहा कि वह प्रतिद्वंद्वी टीम से थे और आरती को बचाने का मतलब था कि उनकी टीम के किसी भी सदस्य को खतरे में नहीं डालना।

इसके बाद शहनाज़ सिद्धार्थ को गिनवाती हैं कि उन्होंने सिड के लिए क्या-क्या किया है। इस पर सिद्धार्थ कहते हैं कि ‘अगर मैं बोलता नहीं हूं कि मैंने क्या-क्या किया है इसका मतलब ये नहीं कि मैंने तुम्हारे लिए कुछ नहीं किया है’। इस बीच में आसिम और रश्मि शहनाज़ को भड़काने के कोशिश करते हैं। आसिम शहनाज़ से कहते हैं कि अब शेफाली चली गई है इसलिए सिद्धार्थ फिर से तेरे साथ दोस्ती बढ़ाना चाह रहा है। जवाब में शहनाज़ कहती हैं कि वो यहां सबका प्लान जानती हैं।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *