CAA और NRC के विरोध में जामिया यूनिवर्सिटी के पास फिर हुई गोलीबारी

जामिया मिल्लिया इस्लामिया के पास रविवार देर रात गोली चलने से अफरातफरी मच गई। घटना रविवार देर रात करीब 11.30 बजे की बताई जा रही है। CAA और NRC के विरोध में जामिया के गेट नंबर 7 पर धरने पर बैठे आंदोलनकारियों में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब गेट नंबर पांच पर गोली चलने की आवाज सुनाई दी।

पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है, लेकिन जामिया कोऑर्डिनेशन कमिटी के मीडिया ग्रुप में गोली चलने का दावा किया गया। फायरिंग को लेकर दिल्ली पुलिस का बयान आया है जिसमें कहा गया है कि कोई बुलेट आसपास बरामद नहीं हुई है। मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

कमेटी के मैसेज में कहा गया है कि स्कूटी सवार दो युवकों ने फायरिंग की है, जिनमें से एक ने लाल रंग की जैकेट पहन रखी है। Social Media में जामिया के सामने अफरा-तफरी का एक Video भी Viral हो रहा है। वीडियो कहां का और कब का है यह भी स्पष्ट नहीं हो पाया है। मालूम हो कि कुछ दिन पहले भी पैदल मार्च के दौरान एक नाबालिग ने पुलिस के सामने गोली चला दी थी, जिसमें एक छात्र घायल हो गया था।

उनमें से एक ने रेड जैकेट पहन रखा था जबकि दूसरा एक लाल रंग की स्कूटी चला रहा था। इस घटना में किसी को चोट नहीं आई है। शिकायत दर्ज होने के बाद यूनिवर्सिटी के छात्र जामिया नगर पुलिस स्टेशन से लौट गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *