शादी के बंधन में बंधे अनुराग शर्मा और नंदिनी गुप्ता

टीवी सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ और ‘पवित्र रिश्‍ता’ जैसे सीरियल्‍स में अहम किरदार निभा चुके एक्‍टर अनुराग शर्मा शादी के बंधन में बंध गए हैं। अनुराग ने अपनी Long Time Girlfriend नंदिनी गुप्‍ता से शुक्रवार के Delhi में शादी कर ली है। शादी में दोनों के परिवार वालों के अलावा कई करीबी दोस्तों और इंडस्ट्री के कुछ फेमस चेहरे भी शामिल हुए थे।

शादी की कई तस्वीरों और Video Social Media पर सामने आई हैं। लेकिन एक ऐसा वीडियो है जो तेजी से वायरल हो रहा है और काफी चर्चा में बन हुआ है। इस वी​डियो में दुल्हन नंदिनी अचानक गिर जाती हैं।

नंदिनी और अनुराग का जो वीडियो Viral हो रहा हैं उसमें दोनों डीजे स्टेज पर डांस करतें नजर आते हैं। तभी उनका कोई दोस्‍त और रिश्तेदार उनके साथ डांस करने के लिए जैसे ही स्टेज आता है। वहीं जैसे ही एक मौके पर वह पलटती हैं, तभी वह गिर जाती हैं। उन्‍हें उनके दोस्‍त तुरंत उठा भी लेते हैं। इस दौरान की ये घटना वीडियो में कैप्चर हो जाती  है। ये वीडियो काफी चर्चा है बाद में ये वीडियो Social Media से डिलीट कर दिया जाता है।

शादी में ये जोड़ा बेहद ही खूबसूरत नजर आ रहा था। दुल्हन बनीं नंदिनी ने रेड कलर का हैवी एम्‍ब्रॉयड्री वाला लहंगा और हैवी ज्‍वेलरी पहनी​ थी। वहीं अनुराग क्रीम कलर की स्लिक शेरवानी में नजर आए ​थे। बता दें कि दोनों की शादी की रस्में 29 जनवरी से शुरू हुई थीं और शादी से पहले मेहंदी, हल्‍दी और संगीत की रस्‍में हुईं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *