अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई कार, जाने पूरा मामला

पीलीभीत के पूरनपुर माधोटांडा रोड पर तेज गति से जा रही कार अचानक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। जिसके चलते कार में सवार 2 सगे भाईयों सहित 3 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना उस वक्त घटी, जब कार सवार शादी समारोह से वापस घर लौट रहे थे।

मामले की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची Police  ने घटना की सूचना परिजनों को दे दी है। जिसके बाद परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव हरसिंहपुर निवासी रूपेंद्र सिंह  सोना सिंह  पुत्र सूबा सिंह और मलकीत सिंह  शुक्रवार को शादी समारोह में शिरकत करने छीना पैलेस आए थे।

वैवाहिक समारोह में शिरकत करने के बाद तीनों कार से वापस घर लौट रहे थे। जैसे ही कार सवार खमरिया गांव के पास पहुंचे, अचानक कार चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया। जब तक वह कार को नियंत्रित कर पाता, तब तक कार पेड़ से टकरा गई।

घटना की भीषणता से कार की गति का अंदाजा लगाया जा सकता है। टक्कर इतनी भीषण थी, कि कार के परखच्चे उड़ गए। इसके साथ ही कार में सवार तीनों युवक के शव बुरी तरह से फंस गए। मौके पर पहुंची Police  ने कार में फंसे तीनों के शवों को निकालने के लिए कड़ी मशक्कत करना पड़ी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *