जानिए अब कौन आएगा जासमीन भसीन की जगह नागिन 4 में नजर

TV जगत के मशहूर TV में से एक Bigg Boss के 13वें सीजन से सुर्खियों में रहने वाली रश्मि देसाई अब नए शो को लेकर सुर्खियों में हैं। रश्मि देसाई भले ही सीजन की विनर नहीं रही, लेकिन अपने गेम से उन्होंने लोगों का दिल जीता। अब खबरें आ रही है कि जल्द रश्मि देसाई नागिन-4 में नजर आ सकती है, अभी इसकी आधिकारिक घोषणा होना बाकी है।

बताया जा रहा है कि नागिन 4 से जैसमीन भसीन बाहर हो चुकी हैं और जल्द ही रश्मि देसाई उनके स्थान पर दिखाई देंगी। कई रिपोर्ट्स यह भी कह रही हैं कि रश्मि देसाई ने शो के लिए शूटिंग भी शुरू कर दी है और आगामी कुछ दिनों में एक्ट्रेस स्क्रीन पर नजर आने भी लगेंगी। लेकिन, अभी इस खबर पर ऑफिशियल कमेंट आना बाकी है। इससे पहले जैसमीन देसाई ने शो में आने वाले ट्विस्ट को लेकर ये शो छोड़ा था और इसके लिए माफी भी मांगी थी।

अगर रश्मि देसाई इस शो में नजर आती हैं तो यह Bigg Boss के बाद उनके लिए यह अच्छी शुरुआत होगी। साथ ही यह भी देखना होगा कि रश्मि जैसमिन भसीन के किरदार को कितनी अच्छी तरह से निभा पाती हैं। अब रविवार को प्रसारित होने वाले एपिसोड में पता चल जाएगा कि क्या रश्मि देसाईसही में इससे जुड़ गई हैं। अगर शो में उनकी एंट्री होती है तो रश्म‍ि के फैंस के लिए यह काफी सरप्राइजिंग होगा।

जैसमीन भसीन ने शो छोड़ते वक्त कहा था- ‘मुझे अफसोस है कि लोगों को बुरा लग रहा है लेकिन नागिन शो ही ऐसा है जिसमें ट्व‍िस्ट एंड टर्न्स भरे हुए हैं और मेरे किरदार को भी एग्ज‍िट करना ही था। जब शो शुरू हुआ था तब पहला ट्व‍िस्ट ये था कि मैं नागिन थी लेकिन बाद में पता चलता है कि मैं नहीं बृंदा नागिन है।’

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *