कोरोना के शिकार हुए हॉलीवुड के चार सुपस्टार, ट्वीटर पर दी जानकारी

कोरोना का प्रभाव हर तरफ देखने को मिल रहा है। इसके चलते आम लोगों से लेकर खास तबका सभी बुरी तरह प्रभावित हैं। हाल ही में टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रीटा के बाद अब ब्रिटिश एक्टर Idris Elba भी इस वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। खुद के कोरोना वायरस पॉजिटिव होने की जानकारी इद्रिस एल्बा ने Social Media पर दी है। बता दें कि उन्होंने ट्वीटर पर एक पोस्ट शेयर फैंस को ये बात बताई।

एक्टर इद्रिस एल्बा में भी कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आया है। उन्होंने ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा, ‘आज सुबह मैं कोविड 19 का चेकअप कराया तो पॉजिटिव पाया गया। मैं ठीक महसूस कर रहा हूं। अभी तक कोई लक्षण नहीं हैं, लेकिन जब से कोरोना वायरस के एक्सपोजर में होने की संभावना का पता चला, तब से खुद को अलग कर लिया था। दोस्तों, घर पर रहो, और दिमाग का इस्तेमाल करो। मैं अपने बारे में आपको अपडेट्स देता रहूंगा। पैनिक मत कीजिएं’

हॉलीवुड इद्रिस एल्बा के अलावा टीवी सीरीज ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के एक्टर क्रिस्टोफर हिवजू को भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए। क्रिस्टोफर ने अपने Instagram Account पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘मैंने आज कोरोना का टेस्ट करवाया और कोविड 19 का रिजल्ट पॉजिटिव आया है। मैंने और मेरे परिवार ने खुद को घर में ही बंद कर लिया है।

मेरी सेहत ठीक है। मुझमें सर्दी के लक्षण थे।’47 साल के एल्बा ने अपने ट्वीट के साथ ही वीडियो भी शेयर किया है और इस बारे में बात की है। उन्होंने कहा, ये गंभीर मामला है। अब मुझे लोगों से दूर रहने और अपने हाथ धोने को लेकर और भी ज्यादा सतर्क होना होगा

एल्बा से पहले हॉलीवुड सुपरस्टार टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी भी इस वायरस से संक्रमित पाए गए। हैंक्स के अलावा ‘जेम्स बॉन्ड’ फिल्म में काम कर चुकीं एक्ट्रेस ओल्गा करिलेंको ने भी फैंस और शुभचिंतकों को जानकारी दी थी कि वे कोरोना  से संक्रमित हैं।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *