पिता ने दो शादीशुदा बेटियों को बच्चों संग कमरे में बंद कर आग लगाई

दिल्ली से सटे गाजियाबाद के लोनी इलाके के अंतर्गत आने वाले चिरोड़ी गांव में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी दो शादीशुदा बेटियों और उनकी दो बच्चियों को कमरे में बंद करके आग लगा दी। आग लगाने के बाद आरोपी ने खुद ही पुलिस को फोन कर दिया। झुलसी हुई अवस्था में सभी चारों को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

लोनी के चिरोड़ी गांव में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी दो बेटियों की शादी अलीगढ़ में की थी। दोनों ही बेटियां काफी समय से ससुराल नहीं जा रही थीं और अपने मायके में ही रह रही थीं। एक बेटी के दो बेटियां भी हैं। बताया गया है कि आरोपी दोनों बेटियों के मायके में रहने से परेशान था।

ससुराल वाले बहुओं को बुला रहे थे, लेकिन वह जाने को तैयार नहीं थीं। इस बात को लेकर वह काफी परेशान था। इतना ही नहीं बेटियों को लेकर आसपास के क्षेत्र में चर्चाएं भी होती थीं, जिसे वह बर्दाश्त नहीं कर पा रहा था। शनिवार की रात उसकी दोनों बेटियां अपनी बच्चियों को लेकर कमरे में सो रही थीं। रात में उसने सभी के कपड़े एकत्र करके उनके आसपास रख दिए और उनमें आग लगाकर कमरे की कुंडी बाहर से बंद कर दी।

इसके बाद खुद ही 112 नंबर पर कॉल करके पुलिस को इसकी सूचना दे दी। आग लगने पर अंदर बंद दोनों महिलाओं और उनकी बच्चियों ने चिल्लाना शुरू कर दिया। घर में शोर सुनकर परिवार के अन्य लोग भी आ गए और उन्होंने कमरे का कुंडा खोलकर सभी को बाहर निकाला, तब तक दोनों महिलाएं और उनकी बच्चियां बुरी तरह से झुलस चुकी थीं।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने दोनों महिलाओं और दोनों बच्चियों को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती करा है, जहां बच्चियों की हालत गंभीर बताई गई है। दूसरी ओर आरोपी के बेटे ने अपने पिता के खिलाफ दोनों बहन और भांजियों की हत्या की कोशिश करने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

रिपोर्टर बीपी पाण्डेय

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *