बस और कार मे हुई आमने सामने भिडंत, पढ़े खास खबर

 

Agra Lucknow Express वे पर सौरिख के पास रविवार की सुबह भीषण हादसा हो गया है। खड़ी कार से टकराने के बाद निजी बस भी एक्सप्रेस-वे से करीब बीस फीट नीचे जा गिरी, जिससे कार सवार चालक जख्मी हो गया और बस चालक समेत सवार छह लोगों की मौत हो गई है।

बीस अन्य बस यात्री गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं। घायलों को सैफई और तिर्वा अस्पताल उपचार के लिए भेजा गया है, मौके पर सीओ समेत पुलिस फोर्स पहुंच गई है।

Lockdown के बाद वापस नौकरी पर जाने के लिए बिहार मधुबनी से कुछ प्रवासी कामगार निजी बस से Delhi लौट रहे थे। रविवार की सुबह Lucknow से लुधियाना लौट रहे SUV कार चालक नींद आने पर एक्सप्रेस वे पर किनारे रुक गया।

कुछ देर में पीछे से आ रही निजी बस आगे खड़ी कार से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस और कार दोनों ही एक्सप्रेस वे से करीब बीस फीट नीचे तेज रफ्तार के साथ जा गिरी। हादसे के बाद चीख पुकार मच गई और एक्सप्रेस वे पर कई वाहन सवार रुक गए।

सूचना पर यूपीडा कर्मी और पुलिस पहुंच गई। Police  ने बस में सवार घायलों को बाहर निकाला, इससे पहले चार लोगों की मौत हो चुकी थी। वहीं कार में सवार चालक भी गंभीर रूप से जख्मी हुआ था।

मौके पर पहुंचे सीओ ने घायल हुए कार चालक और बस में सवार बीस यात्रियों को तत्काल तिर्वां और सैफई Medical College Hospital भिजवाया गया, जहां दो और लोगों को मृत घोषित कर दिया गया।

बस सवार गोपालगंज बिहार निवासी विजय ने बताया वह प्राइवेट कंपनी में काम करता है और Lockdown के बाद Delhi जा रहा था।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *