ऐसे डाउनलोड करें पबजी मोबाइल का लेटेस्ट सीजन 14, मिलेंगे नए royal pass और rewards

मेरा नाम है आशीष आज हम आपको बता रहे हैं  कैसे आप PUBG Mobile सीजन 14 डाउनलोड कर सकते हैं।तो आइए जानते हैं-

PUBG Mobile Season 14 को 14 जुलाई को 0.19.0 अपडेट के साथ साथ रिलीज किया गया है। PUBG Mobile के सीजन 14 को रिलीज किए जाने के साथ ही PUBG Mobile के सीजन 13 के रॉयल पास बंद होगे हैं। अगर आपने अब तक PUBG Mobile का सीजन 14 अपडेट नहीं किया है तो हम आपको बताएंगे कि कैसे आप PUBG Mobile सीजन 14 डाउनलोड कर सकते हैं।

पॉपुलर मोबाइल गेम PUBG Mobile का सीजन 14 रिलीज हो गया है। PUBG Mobile Season 14 को 14 जुलाई को 0.19.0 अपडेट के साथ साथ रिलीज किया गया है। PUBG Mobile के सीजन 14 को रिलीज किए जाने के साथ ही PUBG Mobile के सीजन 13 के रॉयल पास बंद हो गे हैं। अगर आपने अब तक PUBG Mobile का सीजन 14 अपडेट नहीं किया है तो हम आपको बताएंगे कि कैसे आप PUBG Mobile सीजन 14 डाउनलोड कर सकते हैं।
PUBG Mobile का सीजन 14 रीलीज हो चुका है। यहां हम आपको बताएंगे कि कैसे आप इस सीरीज को डाउनलोड कर सकते हैं।

Step 1 : सबसे पहले अपने एंड्रॉयड या फिर आईओएस डिवाइस में PUBG Mobile ऐप ओपन करें।
Step 2 : गेम के लोडिंग स्क्रीन में आपको एक छोटा सा अपडेट बटन दिखाई देगा और यह अपडेट अपने आप ही ऑटोमैटिकली डाउनलोड होना शुरू हो जाएगा।

Step 3 : यह अपडेट पूरा होने में लगभग दो मिनट लगेंगे। इसके साथ ही पहले सीजन के लॉक रोयाल पास अपने आप ही अनलॉक हो जाएंगे।

Step 4 : इसके साथ ही  रोयाल पास (RP) आइकन में क्लिक करने पर आप सीजन 14 के मिशन खेल पाएंगे।

कंपनी का दावा है कि इसमें प्लेयर्स को कई एक्सक्लूसिव लाभ मिलेंगे। सदस्यता के दो स्तरों में उपलब्ध होगी। इसमें प्राइम और प्राइम प्लस मेंबरशिप मिलती है। जिसके लिए प्लेयर्स मासिक, तीमाही और वैश्विक सब्सक्रिप्शन के ऑप्शन को चुन सकते हैं। प्राइम सब्सक्रिप्शन प्लेयर्स को 300 या 900 रॉयल पास वाउचर को अनलॉक करने में भी मदद मिलेगी। यह वाउचर हर महीने प्रदान की जाती हैं। इसमें यूजर्स को सब्सक्राइबर रिडेम्पशन डिस्काउंट को भी चेक कर सकते हैं।
इसमें यूजर्स को प्राइम एक्सक्लूसिव एयरप्लेन रैकिंग डिस्प्ले मिलेगा। चूंकि रॉयल पास प्राइम सब्सक्रिप्शन फिलहाल सिर्फ एंड्रॉयड यूजर्स के लिए उपलब्ध है। जबकि आईओएस यूजर्स को एप्पल के साथ टेनसेंट के किसी साझेदारी का इंतजार करना होगा। टेनसेंट गेम्स PUBG Mobile Royal Pass, Season 14 के रूप में अपनी दूसरी सालगिरह मना रही है। इसमें अतिरिक्त फीचर्स भी मिलते हैं।
बता दें कि PUBG Mobile Royal Pass, Season 14 में यूजर्स को कई ड्रैगन हंटर थीम वाले रिवॉर्ड्स के साथ रोरिंग ड्रैगन सेट वापस लाया गया है। इन्हें रॉयल पास के पांचवें सीजन में पेश किया गया था। नए सीजन में भी प्लेयर्स रॉयल पास पेज पर सीजन में मिलने वाले सभी रिवॉर्ड्स और नए आइटम को भी देख सकते हैं। गौरतलब है कि हाल में ही पबजी मोबाइल का Livik मैप जारी हुआ है। Livik मैप पबजी मोबाइल का एक्सक्लूसिव मैप है, जो बेहद छोटा है। जिसमें 15 मिनट का मैच होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *