ड्रग्स केस में गिरफ्तार राहिला फर्नीचरवाला का हुआ मेडिकल परीक्षण,पढ़े पूरी खबर

ड्रग्स केस में अरेस्ट किए गए दीया मिर्जा के पूर्व मैनेजर राहिला फर्नीचरवाला का मंगलवार को मेडिकल परीक्षण के लिए ले जाया गया। उन्हें मुंबई स्थित बल्लार्ड एस्टेट में मेडिकल परीक्षण के लिए ले जाया गया।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने राहिल फर्नीचर वाला को ड्रग्स केस में अरेस्ट किया है। एनसीबी ने दीया मिर्जा के पूर्व मैनेजर और उसकी बहन को एनसीबी ने गिरफ्तार किया है।

इसके अलावा ब्रिटिश मूल के भी दो लोगों की गिरफ्तारी की गई है। गिरफ्तार किए गए लोगों का कनेक्शन सुशांत सिंह राजपूत की  मौत के बाद सामने आए ड्रग्स केस से भी है।

NCB की ओर से गिरफ्तार किए गए ब्रिटिश नागरिक पर 200 किलोग्राम गांजे की तस्करी का आरोप है| NCB को गांजे की तस्करी को लेकर इनपुट मिला था, जिसके बाद उसने एक ऑपरेशन चलाया था और फिर इन 4 लोगों को उसने अरेस्ट किया है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से NCB, ईडी और सीबीआई मामले की जांच कर रहे हैं। एक्टर की मौत का ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद NCB को भी जांच में शामिल किया गया था। इस सिलसिले में NCB अब तक कई दिग्गज बॉलीवुड सिलेब्रिटीज से पूछताछ कर चुकी है।

इन लोगों में एक्टर अर्जुन रामपाल, उनकी बहन, गर्लफ्रेंड और उसका भाई शामिल हैं। यही नहीं इस मामले में दीपिका पादुकोण समेत कई अन्य सिलेब्रिटीज के गैजेट्स भी जांच के लिए जमा किए गए हैं।

बीते साल 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। इसके बाद जांच में ड्रग्स का कनेक्शन सामने आया था। इंडस्ट्री के ड्रग्स कनेक्शन की जांच को लेकर कंगना रनौत, रवि किशन जैसे एक्टर्स ने निशाना साधा था।

वहीं इस पर आपत्ति जताते हुए जया बच्चन ने कहा था कि कुछ लोग उस थाली में ही छेद कर रहे हैं, जिसमें उन्होंने खाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *