खास और खूबसूरत लुक के लिए जाने किस तरह के ब्लाउज़ और स्टाइल कर रहे हैं ट्रेंड

नए साल की शुरुआत के साथ ही शुरू हो जाता है त्योहारों और शादियों का सीज़न। जिसकी तैयारी आप महीनों पहले ही शुरू कर देती हैं। ऐसे मौकों पर ज्यादातर महिलाएं महंगी और चमकती साड़ियां पहनना पसंद करती हैं|

मतलब उनका फुल फोकस साड़ी की खूबसूरती पर होता है लेकिन वो भूल जाती हैं कि साड़ी की खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम करते हैं ब्लाउज़, जिसे बिल्कुल भी इग्नोर नहीं किया जा सकता।

लेकिन मौसम, फैशन, उम्र और बॉडी टाइप जैसी कई चीज़ों का ध्यान ब्लाउज़ चुनते वक्त रखना पड़ता है। जिसके बाद गिने-चुने ऑप्शन्स ही हाथ लगते हैं। तो आज हम आपको डिज़ाइन्स चुनने की एक ऐसी जगह ले जाएंगे, जहां इतनी वैराइटी मौजूद है तो बेशक थोड़ा कनफ्यूज़ कर सकती है लेकिन साथ ही बेस्ट ऑप्शन भी देगी।

Instagram के ये अकाउंट्स खासतौर से ब्लाउज़ डिज़ाइन्स के लिए हैं। तो अगर आप किसी इवेंट में डिफरेंट लुक कैरी करना चाहती हैं तो बिंदास होकर इन अकाउंट्स से पसंदीदा और कंफर्टेबल डिज़ाइन चुनें और बन जाएं स्टाइल क्वीन।

इन अकाउंट्स पर ऐसे-ऐसे डिज़ाइन्स मौजूद हैं जो शिफॉन हो या जॉर्जेट या फिर ऑर्गेन्जा साड़ी, हर एक पर जंचेंगे। लेकिन ब्लाउज़ का डिज़ाइन्स कैसा भी हो, जब तक वो फिटिंग का नहीं होगा, मनचाहा लुक मिल ही नहीं सकता। इसलिए इस पर भी गौर करें।

बैकलेस, स्ट्रैपलेस, स्लीवलेस, पफ, रफल, फुल स्लीव जैसे कई ऑप्शन्स आपकी सिंपल साड़ी में भी ग्लैमर एड कर देंगे। इन ब्लाउज़ डिज़ाइन्स को आप साड़ी ही नहीं, लहंगे या स्कर्ट के हिसाब से भी स्टिच करा सकती हैं।

बॉडी टाइप को फोकस करें और फिर चुनें इनमें से अपने लिए बेस्ट। हर कोई बस आपको ही नोटिस करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *