Akshay Kumar के साथ एक बार फिर भिगेंगी Katrina Kaif

Film सूर्यवंशी में फिल्म अभिनेता Akshay Kumar के साथ Katrina Kaif एक Romantic Song शूट करने वाली हैं। यह गाना बरसात में शूट होगा और इसमें Katrina Kaif के साथ भीगते नजर आएंगे Akshay Kumar इस गाने को Romantic अंदाज में फिल्माया जाएगा। इसके पहले Film ‘दे दना दन’ में एक झील में भीगते हुए Akshay Kumar के साथ Katrina Kaif गाना शूट कर चुकी है।

Film सूर्यवंशी में Akshay Kumar और Katrina Kaif की जोड़ी ‘मोहरा’ Film के Super Hit Song ‘टिप टिप बरसा पानी’ पर Dance करेगी। इस Film में Akshay Kumar एक Police वाले की भूमिका निभाते नजर आयेंगे।इस Film में उनके अलावा रणवीर सिंह और Ajay Devgn की भी अहम भूमिका होगी।वहीं इस Film का निर्देशन Film निर्देशक रोहित शेट्टी कर रहे हैं।

Film ‘मोहरा’ में Akshay Kumar ने इस गाने पर Film अभिनेत्री Raveena Tandon संग Dance किया था। Raveena Tandon और Akshay की केमेस्ट्री इस गाने में देखने लायक थी। इस गाने को उस समय खूब सराहा गया था।आज भी यह गाना कई पार्टियों में बजता हुआ पाया जाता हैं। इस गाने के राइट्स रोहित शेट्टी द्वारा खरीदने की बात भी कही जा रही हैं।वही इस गाने को कोरियोग्राफ करने का दायित्व Farah Khan को दिए जाने की चर्चा है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *