सीबीआई ने किया पूर्व वित्त मंत्री पी.चिदंबरम को किया गिरफ्तार

केंद्रीय जांच एजेंसियों के साथ लंबी लुकाछिपी के बाद आखिरकार Former Finance Minister P. Chidambaram   को CBI ने बुधवार रात को गिरफ्तार कर लिया। CBI आज दोपहर 2 बजे से 4 बजे के बीच में At Rouge Avenue’s Court में पेश करेगी। जांच एजेंसी अदालत से Chidambaram   की हिरासत मांगेगी। जांच एजेंसी Chidambaram से फिर पूछताछ कर रही है। वहीं Congress इस घटनाक्रम पर आक्रामक है। उसने आज विरोध प्रदर्शन आयोजित किया है।

Congress ने सुबह साढ़े 10 बजे Press conference की पार्टी प्रवक्‍ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि पिछले 2 दिन में देश ने प्रजातंत्र की दिनदहाड़े हत्या होती देखी है। मोदी सरकार ने ED और CBI जैसे एजेंसियों को व्यक्तिगत बदला लेने में झोंक दिया है।

जिस पूर्वाग्रह से Former Finance Minister और Home minister P. Chidambaram को गिरफ्तार किया गया, उससे साबित हो गया है कि मोदी सरकार Political वेंडेट्टा के लिए किस हद तक गिर सकती है। भाजपा देश को मंदी की चपेट से निकालने में असफल साबित हुई है। लाखों लोग बेरोजगार हो रहे हैं। हर सेक्टर मंदी की मार से त्रस्‍त है। इन्‍हीं मसलों से ध्‍यान भटकाने के लिए यह साजिश रची गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *