सभी यात्रियों के लिए एयर इंडिया लेकर आ रहा है नई योजना, पढ़े पूरी खबर

Air India ने अपने यात्रियों के लिए नमस्कार सेवा शुरू करने की योजना बनाई है। इस मीट और ग्रीटिंग सेवा में एक Airline कर्मचारी Air Port के प्रवेश द्वार से लेकर यात्रियों की विमान की सीट तक सहायता करेंगे।

इस सेवा का लाभ यात्री जल्द ही उठा सकेंगे और यह सेवा Airline में सफर कर रहे सभी यात्रियों के लिए उपलब्ध होगी। इससे पहले ऐसी सेवा सिर्फ Air India के बिज़नेस क्लास के यात्रियों के लिए उपलब्ध थी। अब यह सभी के लिए उपलब्ध होगी।

इस महीने से Delhi के Air Port से इस सेवा को Experiment के तौर पर शुरू किया जाएगा। ‘नमस्कार सेवा’ यात्रियों को मामूली शुल्क पर दी जाएगी। Air India पहले से ही अपने First Class के यात्रियों के लिए ये सेवा दे रहा था।

उन्हें ऐसा Feedback मिला है कि बिज़नेस और Economy Class के यात्रियों को Airport पर कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ा है और इसलिए उनका अनुभव खराब रहा है। नमस्कार सेवा से यह Airline इसी तरह के मुद्दों का समाधान करना चाह रही है।

Airline इस सेवा योजना को विशेष रूप से अपने अंतरराष्ट्रीय यात्रियों के लिए रखेगा, खासकर वो यात्री जिन्हें Plain बदलना होता है। यात्रियों की सेवा के लिए Air India की योजना है कि वह तीन कर्मियों की एक टीम को Appoint करेगी।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *