एक बाप ने अपने ही एकलौते बेटे को उतारा मौत के घाट

कोतवाली क्षेत्र के अमेठी मंदिर के समीप मुख्य मार्ग पर एक टिम्बर मर्चेंट की दुकान में 30 वर्षीय युवक को शुक्रवार की रात उसके पिता ने आपसी विवाद में कुल्हाड़ी से प्रहार कर मौत के घाट उतार दिया। घटना की जानकारी दुकान के ऊपर दूसरी मंजिल पर रह रहे लोगों को सुबह तब हुई जब वह नीचे उतरे।सूचना मिलते ही एसपी डा. श्रीपति मिश्र भी मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का निरीक्षण किए। घटना की वजह भूमि विवाद व आशनाई बताई जा रही है।

कोतवाली क्षेत्र के लंगड़ी देवरिया निवासी ऋषिकेश उर्फ शेरू विश्वकर्मा पुत्र उपेंद्र विश्वकर्मा का दूसरा मकान अमेठी मंदिर के समीप है। जिसमें ऋषिकेश टिबर की दुकान चलाते थे। दुकान में ही दूसरी मंजिल पर उनका ड्राइवर कमलेश अपने परिवार के साथ रहता है। घटना की रात किसी ने ऋषिकेश को फोन किया कि तुम्हारे पिता शराब के नशे में विवाद कर रहे हैं।

वह घर से दुकान के पास पहुंचा और उन्हें समझा कर दुकान पर ले आया। यहां दोनों के बीच विवाद हो गया। उसके बाद रात में वहीं बरामदे में वह सोने गया तो पिता ने पास रखी कुल्हाड़ी से उसके सिर व गर्दन के नीचे लगातार प्रहार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद ड्राइवर व मृतक का पिता फरार हो गए। कोतवाली पुलिस मृतक के हमलावर पिता को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

रिपोर्टर: हरेन्द्र पाण्डेय, बी.पी. पाण्डेय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *