भीषण ठंड तथा कोहरे के कारण हुआ सड़क हादसा

भीषण ठंड में कोहरे का कहर भी चरम पर है। Kanpur में भीषण ठंड में कोहरे का कहर सड़क पर असर दिखा। Kanpur के घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव जहांगीराबाद के सामने कानपुर-सागर राष्ट्रीय राजमार्ग पर तड़के भीषण हादसे में कार सवार चार लोगों की मौत हो गई। कार सवार 2 लोग गंभीर भी हैं।

अभी यह पता नहीं चल सका है कि कार की टक्कर किस वाहन से हुई है। Police यहां पर पड़ताल में जुटी है।Kanpur नगर के थाना मूलगंज मोहल्ला कुली बाजार निवासी परवेज आलम के छतरपुर  निवासी दामाद जाकिर बीमारी के चलते करीब डेढ़ माह से सिविल लाइन स्थित निजी अस्पताल में भर्ती थे।

सोमवार की सुबह उनका इंतकाल होने पर स्वजन शव लेकर छतरपुर गए थे। अंत्येष्टि के बाद सास कुरैशा बेगम बेटी के पास रुक गई थीं, जबकि अन्य स्वजन क्वालिस कार से लौट रहे थे। मंगलवार की भोर पहर करीब 4 बजे घाटमपुर में जहांगीराबाद गांव स्थित सन्तन गेट के सामने भीषण कोहरे में उनकी कार किसी ट्रक या डंपर से टकरा गई।

जोर टक्कर लगने से कार के परखच्चे उड़ गए।हादसे में कार चला रहे 50 वर्षीय मोहम्मद शाहिद, 45 वर्षीय उनकी पत्नी सुरैया बेगम, इस्लाम की 38 वर्षीय पत्नी रिजवाना व 34 वर्षीय सरताज की मौके पर मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *