सरकार व प्रशासन की सख्ती के बाद भी 10 साल की बच्ची से दुष्कर्म

सरकार व प्रशासन की सख्ती के बाद भी दुष्कर्म की घटनाएं नहीं रुक पा रही हैं। जाफरगंज थानाक्षेत्र के एक गांव में ननिहाल आई 10 वर्षीय बच्ची को 50 रुपये देने का लालच देकर युवक ने नलकूप में ले जाकर दुष्कर्म किया। पीडि़ता ने घर पहुंच परिवार वालों को जानकारी दी।

रात भर चली छापे की कार्रवाई के बाद आरोपित को पड़ोसी गांव से गिरफ्तार कर लिया गया।बकेवर थानाक्षेत्र में रहने वाली 10 वर्षीय बालिका 20 दिन पहले जाफरगंज थानाक्षेत्र स्थित अपने ननिहाल आई थी। आरोपित युवक भी अपनी रिश्तेदारी तेरहवीं संस्कार में शमिल होने के लिए आया था।

गुरुवार शाम 7 बजे बच्ची भी खेलते हुए वहीं पर पहुंच गर्ई। युवक ने बच्ची व एक और लड़की को गांव के बाहर राजकीय नलकूप के पास बंद खड़ी बाइक में धक्का देने के लिए चलने को कहा। दोनों जाने को तैयार नहीं हुईं तो युवक ने 50-50 रुपये देने का लालच दिया। इस पर बच्ची उसके साथ चली गई

वहां ले जाकर युवक ने नलकूप में बच्ची से दुष्कर्म किया। करीब 1 घंटे बाद बच्ची घर पहुंची और स्वजनों को आपबीती बतार्ई। वह आरोपित का नाम नहीं बता पा रही थी।सूचना पर सीओ अभिषेक तिवारी व थाना प्रभारी समेत भारी Police बल गांव पहुंचा। बच्ची ने आरोपित युवक का हुलिया और गांव में मकान की लोकेशन बताई। इस पर Police की एक टीम गांव गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *