डीसीपी व कांस्टेबल की तबीयत खराब, पढ़े पूरी खबर

दिल्ली पुलिस के एक डीसीपी बेटी के विदेश से लौटने के बाद आइसोलेशन में हैं। एक दिन पहले उनकी तबीयत खराब हो गई थी, जिस कारण उन्हें आइसोलेशन में रखा गया है। वहीं रोहिणी ट्रैफिक सर्किल में तैनात एक अन्य कांस्टेबल को पिछले एक सप्ताह से बुखार से पीड़ित होने के बाद बृहस्पतिवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उनके नमूने लिए गए हैं और रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है

विदेश से बेटी की वापसी के बाद डीसीपी वेस्ट और उनके स्टाफ के सदस्य आइसोलेशन में हैं। लेकिन, जब एयरपोर्ट पर उनकी बेटी की जांच की गई थी, तब तक कोई लक्षण नहीं थे। उसके बाद से वह ठीक महसूस नहीं कर रही थीं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया और नमूने लिए गए हैं। अभी रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

वहीं एक सप्ताह से बुखार के कारण कोरोना से प्रभावित होने के संदेह के चलते यातायात पुलिस के कांस्टेबल सुकेंद्र के रक्त के नमूने लिए गए हैं। उनकी रिपोर्ट 48 घंटे बाद आएगी। इस बीच दिल्ली के पुलिस आयुक्त एसएन श्रीवास्तव ने 25 से 33 प्रतिशत पुलिस बल को रोटेशन के आधार पर आइसोलेशन में जाने को कहा है। जिससे 24 घंटे काम करने वाले पुलिस अधिकारी घर में आइसोलेट और क्वारंटाइन में रहें। पुलिस आयुक्त की तरफ से जारी किए गए आदेश में यह भी कहा गया है कि वरीयता उन लोगों को दी जानी चाहिए जो 50 वर्ष से अधिक उम्र के हैं या जिनकी कोई मेडिकल हिस्ट्री है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *