BJP के जय श्री राम पर भड़की Mamta Social Media पर देखने को मिला ये रुप

 तृणमूल Congress और BJP के बीच चल रही राजनीतिक जंग, Loksabha Election:-2019 के Result सामने आने के बाद भी थमने का नाम नहीं ले रही है। Mamta Banerjee अब Social Media पर खुलकर BJP के साथ दो-दो हाथ करने उतर आई हैं। BJP कार्यकर्ताओं के ‘जय श्री राम’ का नारा लगाने पर पिछले दिनों भड़कीं Mamta Banerjee ने Social Media Platform Twitter और Facebook पर अपनी DP बदल दी है। Mamta Banerjee की DP में ‘जय हिंद, जय बांग्ला’ लिखा नजर आ रहा है। Mamta के साथ ही उनकी पार्टी तृणमूल Congress के प्रमुख नेताओं ने भी अपनी DP बदल दी है। इससे ऐसा लग रहा है कि दीदी ने West Bangle में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए मोर्चा अभी से खोल दिया है।

Mamta Banerjee ने रविवार को एक लंबा-चौड़ा फेसबुक पोस्ट अंग्रेजी, हिंदी और बांग्‍ला में लिखकर BJP पर धर्म के आधार पर राजनीति करने का आरोप लगाया। अपने Facebook Post के जरिए West Bengal की CM Mamta Banerjee ने BJP पर राम के नाम पर सियासत करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि मुझे किसी भी राजनीतिक दल की रैली व उनके दल के मतलब के लिए बनाए गए नारों से कोई समस्या नहीं है।

हर पार्टी का अपना नारा होता है। मेरी पार्टी का नारा जय हिंद, वंदे मातरम है। वाम पार्टियों का नारा इंकलाब जिंदाबाद है। इसी प्रकार दूसरों के अलग-अलग नारे हैं। हम एक-दूसरे का सम्मान करते हैं। जय सियाराम, जय राम जी की, राम नाम सत्य है आदि नारों का धार्मिक और सामाजिक अर्थ है। हम इन मनोभावों का आदर करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *