बॉलीवुड

Film Industry में एक बार फिर बुरी खबर आई सामने, पढ़े खास खबर

Above Article

Film Industry से वक्त एक के बाद एक बुरी ख़बरें सामने आ रही हैं। इस बीच एक और बुरी ख़बर आई है। टीवी एक्ट्रेस अनीत हसनंदानी के ससुर ने दुनिया को अलविदा कह दिया। इस बात की जानकारी अनीता ने अपने Official Instagram Account के जरिए दी। उन्होंने जानकारी के साथ एक भावुक नोट भी छोड़ा। साथ ही साथ उन्होंने कुछ तस्वीरें भी Share की।

अनीता ने अपने ससुर को याद करते हुए लिखा-‘कोई भी पिता का तरह प्यार नहीं देता है। मैं जब 16 साल की थी, तब अपने पिता को खो दिया। उसके बाद से मैं अपनी शादी का इंतज़ार कर रही थी, क्योंकि मेरे ससुर ही उस खाली जगह को भर सकते थे। पापा आपने मेरे साथ वैसा व्यवहार किया। आपने मुझे रोहित से ज्यादा प्यार किया। अपको अपने जीवन में पाकर मैं भाग्यशाली रही।’

अनीता ने आगे लिखा, ‘इन सबके लिए धन्यवाद। आप हर पल याद आएंगे और हमेशा के लिए हमारे दिल में रहेंगे। मुझे उम्मीद है कि आप एक बेहतर जगह होंगे, जहां मेरे पापा हैं। एक ड्रिंक पर मिलिएगा। लव यू। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे।’ अनीता के अलावा उनके पति रोहित ने भी Social Media पोस्ट Share की। उन्होंने अपने पिता को भावभीनी श्रद्धांजलि दी।

अनीत हसनंदानी एकता कपूर के सीरियल नागिन 4 समेत कई टीवी शोज़ का हिस्सा रह चुकी हैं। इसके अलावा वह हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और पंजाबी फ़िल्मों में भी काम कर चुकी हैं। नच बलिए के 9वें सीज़न में उन्होंने अपने पति के साथ भाग लिया था और दोनों फर्स्ट रनअप रहे थे। इसके अलावा अनीता वेब सीरीज़ और डिजिटल वर्ल्ड का भी हिस्सा रह चुकी हैं। उनकी वेब सीरीज़ ‘गलती से मिस-टेक’ ऑल्ट बालाजी पर रिलीज़ हो चुकी है। यह सीरीज़ साल 2018 में आई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button