New York में 51 मंजिला इमारत पर क्रैश हुआ प्लेन, पायलट की मौत जानिए पूरी खबर

बारिश और खराब मौसम के बीच Monday को  Midtown Manhattan में 51 मंजिला इमारत की छत पर एक हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

New York के Governor Andrew Cuomo ने इस हादसके के बारे में बात करते हुए हादसे के पीछे किसी आतंकवादी हमले का कोई संकेत नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि हेलीकॉप्टर से लगता है कि उसने आपातकालीन लैंडिंग की है। हेलीकॉप्टर ने किसी कारण जैसे आपात्कालीन लैंडिंग या जबर्दस्ती किसी अन्य कारणों की वजह से इमारत की छत पर उतारा।

New York के Fire Department ने कहा कि हादसे में हेलीकॉप्टर का पॉयलट मर चुका है। जिस वक्त हादसा हुआ उस वक्त इमारत में कुछ लोग मौजूद थे। किसी भी व्यक्ति को हादसे में किसी तरह की कोई क्षति नहीं पहुंची है।

हादसे के तुरंत बाद इमारत को खाली कर दिया गया है। Governor ने आगे कहा कि हादसे के वक्त इमारत में मौजूद लोगों ने बताया की जैसे ही जैसे ही विमान इमारत की छत पर आकर क्रैश हुआ इमारत बुरी तरह से हिल गई थी।

जैसे ही विमान छत पर आकर क्रैश हुआ तो छत पर आग लग गई। तुरंत ही Fire की Team को बुलाया गया उन्होंने आग पर जल्द ही काबू पा लिया। President Trump को New York में हेलीकाप्टर की घटना के बारे में जानकारी दी गई है।

साथ ही President Trump ने Tweet किया कि उन्हें New York शहर में हेलीकॉप्टर दुर्घटना के बारे में जानकारी दी गई है। साथ ही उन्होंने शहर के पहले उत्तरदाताओं को उनकी “अभूतपूर्व नौकरी” के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा, “Trump प्रशासन आप लोगों के लिए तैयार खड़ा है, आपको कुछ भी चाहिए। तो आप हमें बताएं।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *