Home Minister Amit Shah को बम से उड़ाने की धमकी, जाने पूरा मामला

राजनीति

MP में विदिशा जिले के गंजबासौदा से विधायक लीना जैन को अज्ञात व्यक्ति ने डाक से पत्र भेजकर केंद्रीय Home Minister Amit Shah को बम से उड़ाने की धमकी दी है। खुद विधायक को, बासौदा के Railway Station और शासकीय अस्पताल को भी बम से उड़ाने की धमकी दी है। विधायक की सूचना के बाद Police Alert हो गई है। Hospital और Railway Station पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

गंजबासौदा विधायक लीना जैन का कहना है कि सोमवार दोपहर उन्हें डाक से एक पत्र मिला। जब उन्होंने पत्र खोलकर पढ़ा तो उसमें केंद्रीय Home Minister Amit Shah, खुद उन्हें, गंजबासौदा के शासकीय अस्पताल और Railway Station को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। पत्र भेजने वाले के नाम की जगह ‘बम बनाने वाला’ लिखा हुआ था।

विधायक का कहना है कि उन्होंने तत्काल Police को सूचना दी।विधायक की सूचना के बाद Railway Station, Hospital, Bus Stand पर Police बल मुस्तैद कर दिया गया। बम निरोधक दस्ते भी पहुंच गए, जिन्होंने सोमवार देर रात तक तलाशी ली।

गंजबासौदा के शासकीय अस्पताल के प्रभारी डॉ. रविंद्र चिड़ार ने बताया कि उन्हें भी अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर Hospital में बम होने की सूचना दी। उन्होंने कोतवाली पुलिस को सूचना दी। साथ ही डॉ. अतुल जैन को अस्पताल भेजा। डॉ. जैन ने स्टाफ के साथ जांच की, लेकिन कुछ नहीं मिला।  Police बल बढ़ने से Hospital में भर्ती मरीजों और परिजन में दहशत रही। वहां भी विशेष Police Team ने तलाशी ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *