England के खिलाफ गेंदबाजी नहीं कर पाएंगे मोहम्द हफीज

Pakistani All-rounder पर लगा England में गेंदबाजी कराने के लिए प्रतिबंध लगा दिया है। Pakistani Team के हरफनमौला खिलाड़ी मोहम्मद हफीज के गेंदबाजी एक्शन को सदिंग्ध पाया गया है। ऐसा पहली बार नहीं है जब इस Pakistani Cricketer का एक्शन शक के घेरे में है। पहले भी कई बार हफीज के बोलिंग एक्शन पर सवाल खड़े हो चुके हैं। हालांकि, इस बार मोहम्मद हफीज को England में गेंदबाजी कराने के लिए बैन कर दिया है।

 Pakistani के All-rounder मोहम्मद हफीज का गेंदबाजी एक्शन एक बार फिर संदिग्ध पाया गया, जिससे कारण इंग्लैंड क्रिकेट की घरेलू स्पर्धाओं में उनके गेंदबाजी करने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। मोहम्मद हफीज का एक्शन मिडिलसेक्स और समरसेट काउंटी के बीच टी-20 मैच के दौरान संदिग्ध पाया गया। मैदानी अंपायरों ने इसकी शिकायत की। स्वतंत्र जांच के बाद प्रतिबंध का फैसला लिया और उन्हें गेंदबाजी के लिए प्रतिबंधित कर दिया गया।

मोहम्मद हफीज के एक्शन की जांच होने के बाद मिडिलसेक्स क्रिकेट की ओर से एक बयान भी जारी किया गया है। इसमें मोहम्मद हफीज का हवाला दिया है। मोहम्मद हफीज ने गेंदबाजी एक्शन को लेकर कहा कि वह इसे स्वीकार करते हैं। उन्होंने साथ ही साथ ये भी कहा कि वह इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल यानी आइसीसी से मान्यता प्राप्त सेंटर में जाने को तैयार हैं ताकि ईसीबी की ओर से आयोजित होने वाले इवेंट में खेलने की पात्रता हासिल कर सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *