टी.वी की दुनिया की इस अभिनेत्री को रखा जाता है राजकुमारी की तरह , जानिएं कौन

बॉलीवुड

बीबीसी खबर

राजकुमारियों के बारे मे तो आप सब ने बहुत कुछ सुना होगा ,लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड़ की उस अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे है , जिनके राजसी ठाट-बाठ है । इनको बहुत ही नाज़ों से पाला पोशा गया है और ये अभिनेत्री और कोई नहीं बल्कि टीवी रिएलिटी शो बिगबॉस में नज़र आई दिगांगना सूर्यवंशी  है । इन्होंने वीरा जैसे कार्यक्रमों में भाग लिया है । जल्द ही ये फिल्मों में भी अपने कदम रखने वाली है । एक राजकुमारी के जैसी जिंदगी जीने वाली इस अभिनेत्री के बारे में ऐसा बताया जाता है कि यह अभिनेत्री अपने परिवार की इकलौती संतान है। इनके माता-पिता के द्वारा काफी ज्यादा मन्नतें मांगने  के बाद अभिनेत्री दिगांगना का जन्म हुआ था। काफी ज्यादा मिन्नतें करने के बाद जन्म होने की वजह से इस अभिनेत्री के परिवार का हर एक सदस्य इन्हें बहुत ज्यादा प्यार किया करता है। एक अमीर परिवार से ताल्लुक रखने वाली दिगांगना के बारे में ऐसा भी बताया जाता है कि जिस वक्त वह 10 साल की थी उस दौरान उसने अपने पिता से एक सोने की घड़ी देने की जिद की थी। सोने की घड़ी पहनने की जिद करने के बाद उनके माता-पिता ने उन्हें उनके जन्मदिन के मौके पर सोने की घड़ी भी दिलवा दी। तब से लेकर अब तक दिगांगना उस घड़ी हो अपने हाथों में हर एक वक्त पहना करती है।

जन्मदिन  होता है सबसे खास

ऐसा बताया जाता है कि दिगांगना का जन्मदिन उनके लिए बहुत ही ज्यादा खास हुआ करता है। जन्मदिन के दिन दिगांगना के साथ एक असल राजकुमारी के जैसा व्यवहार किया जाता है। जन्मदिन के दिन दिगांगना को दूध से स्नान करवाए जाते हैं और उबटन लगाई जाती है। इसके साथ ही साथ दिगांगना को उनके जन्मदिन के दिन ढेर सारे आभूषणों से उनके शरीर को सजाया जाता है।

जानकारी के मुताबिक दिगांगना के पास आज आभूषणों का एक ढेर मौजूद है। उनका एक कमरा आज के दौर में आभूषण से हमेशा भरा हुआ रहता है। उनके इस कमरे में चांदी का चप्पल और तरह-तरह के छोटे बड़े आभूषण रखे जाते हैं। एक अलग कमरे में रखे गए उन आभूषणों का इस्तेमाल दिगांगना अपने जन्मदिन के दिन ही किया करती है। काफी सारे गहनों को पहनने की वजह से दिगांगना अपने जन्मदिन के दिन एक राजकुमारी से बिल्कुल भी कम नजर नहीं आती। उनसे जुड़ी यह बात भी आप सभी लोगों को बता दें कि बिना गहनों के भी दिगांगना बेहद खूबसूरत नजर आती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *