दिसंबर मे बजेगी शहनाई , कपिल शर्मा के सर पे सजेगा सेहरा

बॉलीवुड

बॉलीवुड: कपिल शर्मा एक मशहूर कॉमेडियन के रूप मे जाने जाते है कपिल की छोटे पर्दे पर वापसी के एलान के बाद फैंस के लिए एक और खुशखबरी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल शर्मा इस साल के दिसंबर तक अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी करने जा रहे हैं. अंग्रेजी अखबार मुंबई मिरर की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कपिल शर्मा अपनी शादी पंजाब में ही करेंगे.

कपिल के दोस्त ने बताया है कि ”कपिल शर्मा की शादी का जश्न 4 दिनों तक चलेगा और उनके फिल्म इंडस्ट्री और टेलीविजन की दुनिया के सभी दोस्त पंजाब ही पहुंचेंगे. हालांकि उन्होने यह भी दावा किया गया है कि वह बाद में मुंबई में भी एक पार्टी का आयोजन करेंगे.

हम आपको बता दें कि कपिल ने पिछले साल मार्च में गिन्नी से अपने प्यार का इजहार किया था. कपिल ने उस वक्त ट्वीट पे लिखा था, ”लव यू गिन्नी. इनका स्वागत कीजिए. मैं गिन्नी को बहुत प्यार करता हूं.”

वहीं बात कपिल शर्मा के करियर फ्रंट की करें तो उन्होंने एलान किया है कि वह जल्द ही छोटे पर्दे पर वापस आ रहे हैं. कपिल शर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा, ”जल्द वापस आ रहा हूं सोनी टीवी पर ‘द कपिल शर्मा शो’ लेकर.”

पिछले साल हुए विवाद की वजह से कपिल शर्मा को अपना शो बंद करना पड़ेगा. इसके बाद कपिल शर्मा की हेल्थ भी काफी खराब हो गई और अब वह पूरी तरह फिट होने की कोशिशों में लगे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *