पीएम मोदी ने कहा, नामदारों और नकारात्मकता का गठजोड़ है महागठबंधन

नई दिल्ली

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगमी लोकसभा चुनाव से पहले विपक्ष के संभावित महागठबंधन पर जबर्दस्त निशाना साधा है। तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी के नेतृत्व में कोलकाता में शनिवार को हुई 23 पार्टियों की ‘महारैली’ के अगले ही दिन मोदी ने महागठबंधन को नामदारों, नकारात्मकता और अस्थिरता का अनोखा गठजोड़ बताया।

प्रधानमंत्री ने रविवार को महाराष्ट्र के हातकणंगले, कोल्हापुर, माढ़ा और सतारा तथा दक्षिण गोवा संसदीय क्षेत्र के बूथ लेवल भाजपा कार्यकर्ताओं से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये संवाद किया। उन्होंने कहा कि ‘यह महागठबंधन एक अनोखा गठजोड़ है। यह नामदारों, भाई-भतीजावाद, भ्रष्टाचार, घोटालों, नकारात्मकता, अस्थिरता और असमानता का गठजोड़ है।’

कोलकाता की रैली में शामिल दलों ने एकजुट होकर मोदी सरकार को सत्ता से बेदखल करने का संकल्प लिया था। इस संदर्भ में प्रधानमंत्री ने कहा कि लोकसभा चुनाव में विपक्ष अपनी निश्चित हार को देखते हुए अभी से बहाने ढूंढने लगा है और ईवीएम को बुरा बताने लगा है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि आपने देखा होगा कि मंच पर विराजमान नेताओं में से एक ने बोफोर्स घोटाले को याद किया। सच्चाई छिप नहीं सकती है। मालूम हो कि रैली में कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे और अभिषेक मनु सिंघवी की मौजूदगी में ही शरद यादव ने बोफोर्स घोटाले का जिक्र कर दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *