नए रूप में आया oppo ग्राहकों के दिलों में करेगा राज

टेक्नॉलॉजी

OPPO की आने वाली नई Series केवल टीवी पर ही ग्राहको को लुभाएगा बल्कि उनके हाथों की भी शोभा बढ़ाएगा। इस बार OPPO अपने इस खास सीरीज के साथ आ रहा है जो भौगोलिक और आर्थिक सीमाओं को पार करते हुए उपभोक्ताओं के दिलों में जगह बनाने के लिए तैयार है।

OPPO बेहतर कैमरे के साथ नई टेक्नोलॉजी के लिए जाना जाता है। इसलिए इसका नया स्मार्टफोन ‘In-Screen Finger Print Sensor‘ के साथ आ रहा है, जो इस हैंडसेट की यूएसपी भी है। बता दें कि इलेक्ट्रॉनिक्स मैन्यूफैक्चर कंपनी OPPOअपने देश चीन में नई Series को अक्टूबर 2018 को लॉन्च कर चुका है, जहां इसने आपार सफलता प्राप्त की है।

नए स्मार्टफोन ओप्पो की कीमत 20 हजार से कम होगी। चूंकि ई-कॉमर्स पर बिकने वाले स्मार्टफोन पारंपरिक ऑफलाइन की तुलना में सस्ते होते हैं, इसलिए इसका फायदा आम उपभोक्ताओं को जरूर मिल सकता है।

OPPO की एडवांस टेक्नोलॉजी: 

अपने उपभोक्ताओं को गहराई से समझते हुए और कीमत को वाजिब रखते हुए OPPO अपने फोन में हमेशा हाई टेक्नोलॉजी को वरीयता देता है। यही नहीं, कंपनी ने ऐसी कई तकनीक विकसित किए हैं, जिसका उद्देश्य स्मार्टफोन यूजर एक्सपीरियंस को बेहतर करना है। इसमें कैमरा से लेकर स्मार्ट चार्जिंग सॉल्यूशन शामिल है। इस नवीनता का लक्ष्य भारत और दुनिया भर में स्मार्टफोन टेक्नोलॉजी को अगले स्तर तक ले जाना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *