Advertisement

सिर चढ़कर बोला….. युवको पर पबजी का जादू ….!!!!!

गुजरात
Advertisement

ऑनलाइन गेम खेलने का चस्का युवाओं के सिर पर इस कदर छा रहा है कि वे इस गेम की जाल में फसते जा रहे है उन्हें इस बात का पता ही नहीं चल पाता है बहुत से युवक को अपना सब कुछ छोड़ कर इसमें पूरा दिन बिता देते है गुजरात में भी इस गेम को खेलने वाले युवाओं की संख्या में तेजी से इजाफा हुआ है। इसके खतरे को देखते हुए कई देशों ने इसमें बैन लगा दिया है। जिसमें सूरत, राजकोट के साथ अहमदाबाद भी है। वहीं प्रतिबंध के बावजूद पबजी गेम खेल रहे 12 युवकों को राजकोट पुलिस ने गिरफ्तार किया है। युवकों में इसकी लत को देखते हुए गृह विभाग ने इस पर प्रतिबंध लगा दिया है।

Advertisement

राजकोट के पुलिस आयुक्त मनोज अग्रवाल ने बताया कि कुछ दिनों पहले ही राजकोट पर पबजी गेम पर प्रतिबंध लगाया गया है। यहाँ पर मंगलवार और बुधवार को विशेष अभियान के तहत विविध स्थलों से पबजी खेलते हुए 12 युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने राजकोट शहर के कालावड रोड पर आत्मीय कॉलेज के पास बैठकर मोबाइल पर पबजी खेल रहे नील अधेरा, हर्निश पंचाल, कल्पेश राठोड, एवं हरकिशन बांगरोटिया को गिरफ्तार कर लिया । वहीं अन्य स्थल पर मोबाइल से पबजी खेल रहे यश जोशी, माधव व्यास, केतन मूलिया, चिराग साकरिया, याकुब पठान, रमीज फालाणी, विजय प्रजापति और भाविक आंगोला को भी गिरफ्तार कर उनका मोबाइल जब्त किया।

पुलिस आयुक्त मनोज अग्रवाल ने बताया कि पुलिस पबजी गेम बंद कारने के लिए हर संभव प्रयास करेगी। इससे युवकों पर प्रतिकूल असर पड़ता है। उनके द्वारा जारी सर्कुलर दो हिस्सों में है। पहले हिस्से में गेम खेलनेवाले को नियमों का उल्लंघन करने पर दोषी माना जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *