केशव मौर्य ने कुछ ऐसा बोला की दंग रह गए सब भ्रष्ट नेता

उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य ने कहा कि देश को सौ साल तक आगे ले जाने के लिए नरेंद्र मोदी का प्रधानमंत्री बनना जरूरी है, जो काम कांग्रेस 55 साल में नहीं कर पाई, वह मोदी जी ने पांच साल में कर दिया।

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि पीएम ने प्रयागराज में सफाई कर्मी के पैर धोकर अनुसूचित जाति का सम्मान किया। सुवर्णों को 10 फीसद आरक्षण दिया। हर बिरादरी के लोगों ने मोदीजी को अपनाया।

सपा और मायावती ने आंबेडकर का अपमान किया। बीजेपी ने बचाने का काम किया। बसपा सपा कांग्रेस की बैसाखी बनेगी। राहुल गांधी को अमेठी छोड़कर दूसरी जगह से पर्चा भरना पड़ा। पीएम को चोर कहने वाले खुद भ्रष्टाचार में डूबे हैं। सरकार ने घोटालों पर रोक लगाकर सौभाग्य योजना, उज्ज्वला जैसी कल्याणकारी योजनाएं चलाईं।

हर किसान को दो दो हजार देकर सम्मान देने का काम किया। संकल्प पत्र में एक लाख रुपये पर पांच साल तक कोई ब्याज नही देने की घोषणा की गई है। उप मुख्यमंत्री ने कहा कि नोट बंदी के बाद हाथी बैठ गया। साइकिल पंचर हो गई। कांग्रेस मुखिया पीएम को चोर कह रहे हैं।

मोदी जी का संकल्प आतंकवाद को मिटाना है। जो काम अमेरिका ने लादेन को मारने के लिए किया, सेना को खुली छूट देकर मोदी जी ने भी ऐसा किया। आगे भी अगर पाकिस्तान ने दुस्साहस दिखाया तो उसे घर में घुसकर मारेंगे। गोली का जवाब बम से मारकर देने वाला पीएम चाहिए या संसद में आंख मारने वाला।

डिप्टी सीएम मंडी धनौरा में लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार चौधरी कंवर ङ्क्षसह तंवर के समर्थन में शुक्रवार को जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *