Advertisement

गंदगी को साफ करने के लिए पांच साल की और है जरुरत

प्रयागराज
Advertisement

प्रतापगढ़ के लालगंज तहसील में भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह सोमवार को प्रतापगढ़ और प्रयागराज में थे और कौशांबी संसदीय सीट के प्रत्‍याशी विनोद सोनकर के समर्थन में जनसभा की। वहीं शाम को इलाहाबाद की भाजपा प्रत्याशी डॉ. रीता बहुगुणा जोशी तथा फूलपुर से पार्टी प्रत्याशी केशरी देवी पटेल के समर्थन में प्रयागराज पहुंचे।

Advertisement

इस दौरान शहर के रामबाग स्थित सेवा समिति विद्या मंदिर इंटर कॉलेज के मैदान में सभा को संबोधित किया। कहा कि मोदी सरकार की पांच साल की सरकार में हद तक गंगा निर्मल और अविरल हुई हैं। पांच साल मोदी को और दीजिए गंगासागर तक गंगा स्वच्छ हो जाएंगी। उन्होंने कहा कि 55 साल शासन के दौरान कांग्रेसियों ने बहुत गंदगी जुटाई थी, उसे साफ करने में समय तो लगेगा ही।

भाजपा अध्यक्ष शाह ने यह भी कहा कि मोदी सरकार को इसलिए भी फिर मौका दीजिए कि कश्मीर से धारा 370 हटाई जा सके। उन्होंने राहुल गांधी को राहुल बाबा बोलते हुए कहा कि वह गर्मी की छुट्टियां मनाने में विदेश में कहां चले जाते हैं, इसका पता उनकी मां को भी नहीं चलता। उन्होंने राहुल गांधी, मायावती और अखिलेश यादव को जमकर आड़े हाथों लिया।

कश्मीर में दूसरा प्रधानमंत्री बनाने के उमर अब्दुल्ला के बयान पर भाजपा अध्यक्ष ने तीखा जवाब दिया। कहा कि कश्मीर भारत का मुकुट है, उसे कभी अलग नहीं किया जा सकता। भारत में दो प्रधानमंत्री का बयान देने वाले यह सुन लें कि अभी तो 56 इंच के सीना वाले नरेंद्र मोदी की फिर सरकार बनने जा रही है, आगे कभी भाजपा सत्ता में नहीं भी रही तो भारत की आन-बान और शान में कोई गुस्ताखी किया तो भाजपा के कार्यकर्ता उसका मुंहतोड़ जवाब देंगे।

भाजपा अध्यक्ष ने इलाहाबाद का नाम प्रयागराज किए जाने, कुंभ के सफल आयोजन तथा प्रयागराज को स्मार्ट सिटी का दर्जा मिलने और शहर में कराए गए विकास कार्यों को भी गिनाया। कहा कि अक्षयवट दर्शन कराने का फैसला पहले की मोदी सरकार ने ही लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *