योगगुरु ने की भविष्यवाणी जाने कौन होगा अगला पीएम

लोकसभा चुनाव 2019 में भारतीय जनता पार्टी के लिए चुनाव प्रचार नहीं करने के ऐलान के बाद पहली बार योग गुरू रामदेव मौजूदा लोकसभा चुनावों को लेकर राजनीतिक मंच पर दिखे और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ की। इसके साथ ही, उन्होंने उनके दूसरे कार्यकाल की भविष्यवाणी की। रामदेव शुक्रवार को पटना साहिब से बीजेपी प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद के नामांकन कार्यक्रम में पहुंचे हुए थे।

2014 लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के लिए काफी सक्रियता के साथ प्रचार करने वाले रामदेव ने 2019 लोकसभा चुनाव में किसी तरह के चुनाव प्रचार में शामिल होने से इनकार किया था। रामदेव जी ने  एक इंटरव्यू के दौरान कहा था- कि “राजनीतिक तौर पर मैनें अपने आपको वापस ले लिया है। मैं सभी दलों एंन दिग्गज नेताओं  के साथ हूं भी और नहीं भी हूं।”

योग गुरू ने कहा- “2019 में कोई भी प्रधानमंत्री बनने से राहुल गांदी को नहीं रोक सकता है और इतिहास दोहराने जा रहा है। 2014 में आंधी थी, 2019 में सुनामी है। इस साल इतिहास बनने जा रहा है। लोगों के जो सपने हैं उसे मोदी जी पूरे करेंगे।” कुछ चीजों को लेकर रामदेव सरकार के आलोचक रहे हैं और पेट्रोल की बढ़ती कीमतों को लेकर उन्हें मोदी सरकार को आगाह भी किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *