इस हास्य कलाकार के घर गूंजने वाली है किलकारी, आने वाला है नन्हा मेहमान

टीवी जगत बॉलीवुड

हास्य कलाकार और फिल्म अभिनेता Kapil Sharma जल्द उनके लोकप्रिय कॉमेडी शो The Kapil Sharma Show के अलावा अब एक और चीज को लेकर व्यस्त होने वाले हैं। कपिल शर्मा के निजी जीवन में एक बड़ा बदलाव आने वाला है। खबरों की मानें तो अब उनकी पत्नी Ginni Chatrath पेट से हैं और कपिल शर्मा जल्द पिता बनने वाले हैं।

अभी तक इतनी बड़ी खुशी को लेकर कपिल शर्मा और उनके परिवार की ओर से अभी तक कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया है। इसके अलावा खबर यह भी है कि कपिल शर्मा के घर आने वाले नए मेहमान के वेलकम को लेकर तैयारियां शुरू हो गई है और पूरा घर परिवार इस गहमा-गहमी में लग गया है। कपिल शर्मा ने 12 दिसंबर 2018 में उनकी बचपन की दोस्त गिन्नी चतरथ के साथ विवाह कर लिया था।

इस शादी में बॉलीवुड के बहुत कम कलाकार पहुंचे थे। चूँकि उसी समय मुकेश अंबानी के घर पर भी शादी थी। इसके अलावा कपिल शर्मा के जीवन में एक और नया बड़ा बदलाव आया है। कपिल शर्मा को वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में लोकप्रिय कॉमेडियन के तौर पर चुना गया है। जिसके चलते यह कहा जा सकता है कि कपिल शर्मा की इस समय पांचों उंगलियां घी में है और उनका सिर कढ़ाई में नजर आ रहा है। इस मौके पर गिन्नी चतरथ का स्वास्थ्य भी अच्छा होने की बात कही जा रही है। जिसके चलते भी सभी बहुत खुश है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *