सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच फायरिंग, कुछ दिन पहले मिली थी बड़ी कामयाबी

Jammu&kashmir के शोपियां जिले में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ की खबर है। सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को घेर रखा है। दोनों ओर से फायरिंग जारी है। पता चला है कि आतंकियों ने सुरक्षाबलों के ऊपर एक के बाद एक कई बम भी फेंके हैं। इस हमले में एक जवान के घायल होने की सूचना है। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और लगातार फायरिंग की जा रही है।

सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि शोपियां में कुछ आतंकी छुपे हुए हैं। खबर है कि इन आंतकियों में कुछ हिजबुल मुजाहिदीन और कुछ लश्कर के हैं। सुरक्षाबलों ने जैसे ही इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया वैसे ही खुद को घिरता देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर हमला कर दिया।

आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर कई बम भी फेंके। दोनों ओर से फायरिंग की आवाज सुनी जा सकती है। अभी तक की सूचना के मुताबिक सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को घेर रखा है और फायरिंग की जा रही है।

Jammu&kashmir के पुलवामा में कुछ दिन पहले ही सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। सुरक्षाबलों ने मोस्ट वॉन्टेड आतंकी जाकिर मूसा को ढेर कर दिया है। अलकायदा की कश्मीर इकाई अंसार गजवत उल हिन्द का प्रमुख जाकिर मूसा दक्षिण कश्मीर के त्राल में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में मारा गया। सुरक्षाबलों ने मोस्ट वॉन्टेड आतंकी जाकिर मूसा को घेर लिया है। जिले के त्राल इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच चली मुठभेड़ में सेना को ये कामयाबी मिली।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *