Advertisement

आतंकवादी और सुरक्षाबलो की हुई आपस मे मुठभेड़, चार आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर
Advertisement

कश्मीर में आतंकवाद के खिलाफ जारी जंग मेंं सुरक्षाबलों के हाथ बुधवार को बड़ी कामयाबी लगी है। जिला अनंतनाग के शॉलगुल श्रीनगुफवारा के जंगलों में छिपे चार आतंकवादियों ने मुठभेड़ में मार गिराया है। मारे गए आतंकवादियों की फिलहाल पहचान नहीं हो पाई है।

Advertisement

सुरक्षाबलों ने मारे गए आतंकवादियों के शवों व मुठभेड़ स्थल से बरामद हथियारों को अपने कब्जे में ले लिया है। आसपास के इलाके में और आतंकियों की मौजूदगी की आशंका के चलते फिलहाल जंगल में सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी है।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने चार आतंकवादियों के मारे जाने की पुष्टि करते हुए कहा कि ये आतंकी किस संगठन से संबंधित थे, फिलहाल इसकी पहचान नहीं हो पाई है।

सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी है। आतंकियों की पहचान की जा रही है। एहतियात के तौर पर पूरे अनंतनाग जिले में इंटरनेट सेवाओं को बंद कर दिया गया है।

उन्हें शालगुल के जंगलों में कुछ संदिग्ध आतंकवादियों के देखे जाने की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही जम्मू-कश्मीर पुलिस की एसओजी सेना की तीन आरआर और सीआरपीएफ का दल शालगुल के जंगलों में पहुंच गया।

Advertisement

आतंकियों की तलाश के लिए सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान शुरू कर दिया। वहीं जंगल में छिपे आतंकियों ने जब सुरक्षाबलों को अपने नजदीक आते देखा तो उन्होंने उन पर गोलियां चलाना शुरू कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *