Ekta Kapoor के पास एक समय नहीं था कोई काम, तब ये ‘रिश्ता’ आया था काम

नई दिल्ली

Ekta Kapoor TV के नाम से जानी जाती हैं। उनके ज्यादातर TV Show सुपरहिट रहे हैं और आज भी उनकी चर्चा होती है। कुछ Show को तो फिर से नई कहानी के साथ फिर से दर्शकों के सामने लाया गया है जैसे कसौटी जिंदगी की 2। लेकिन एक समय था कि TV TV कहलाई जाने वाली Ekta Kapoor के पास कोई काम नहीं था। यहां तक कि उनसे Channel वाले मिलने से इंकार कर दिया करते थे। यह हम नहीं खुद Ekta Kapoor बता रही हैं।

Ekta Kapoor ने हाल ही में Instagram पर एक Post Share की है। यह Post उनके सुपरहिट Show पवित्र रिश्ता से जुड़ी है। Ekta Kapoor का Show पवित्र रिश्ता आज से 10 साल पहले On Air हुआ था। उस दिन को याद करते हुए Ekta ने इस Show के प्रोमो वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि 2008 में Top 25 के स्लॉट में होने के बावजूद मैं चॉप 50 के स्लॉट से बाहर हो गई थी। मेरे पास कोई काम नहीं था और Channels मुझसे यह कह कर मिलने से मना कर दिया करते थे कि मैं बहुत Senior हूं तो मुझे न कहना अच्छा नहीं लगेगा। इसके साथ फिर आया Terumati Selvum जो कि एक South Show था और Channel ने हमें मौका दिया इसका रीमेक बनाने का। और हमारा पवित्र रिश्ता TV पर फिर से शुरु हो गया था।

Ekta Kapoor को लेकर हाल ही में अच्छी खबर आई है कि उनके दो Show की इस बार TRP सबसे ज्यादा रही है। Show Naagin 3 इस बार TRP की Top List में पहले नंबर पर रहा है। 21वें हफ्ते में Naagin 3ने जाते-जाते कमाल किया है। बहुत समय बाद इस Show को 3.6 रेटिंग मिली है। Naagin 3 छोटे पर्दे का प्रसिद्ध Show रहा है जो कि 26 May को खत्म हो गया है। इस Sunday को Naagin 3  का फिनाले Episode TV पर दिखाया गया था। दूसरे नंबर पर इस बार Kasautii Zindagii Kay 2  शो आ गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *