सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को किया ढेर, एक जवान शहीद, ऑपरेशन जारी

J&K के Pulwama में गुरुवार सुबह से सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मार गिराया है और इसमें एक जवान शहीद हो गया है। बताया जा रहा है कि दलीपोरा में सुरक्षाबलों की घेराबंदी तथा तलाश अभियान के दौरान गुरुवार सुबह आतंकवादियों से मुठभेड़ हो गई।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में खुफिया जानकारी के आधार पर राष्ट्रीय राइफल, केंद्रीय रिजर्व Police Force तथा J&K Police के विशेष अभियान दल ने गुरुवार तड़के Pulwama के दलिपोरा गांव में कासो शुरू किया। सुरक्षा बलों के जवानों ने गांव के सभी निकास मार्गों को बंद कर दिया। इसके बाद सुरक्षा बलों के जवान जब गांव में एक विशेष क्षेत्र की ओर बढ़ रहे थे, तो वहां छिपे हुए आतंकवादियों ने स्वाचालिक हथियारों से गोलीबारी शुरू की। सुरक्षा बलों के जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई में गोलियां चलायीं।

सूत्रों के अनुसार इस दौरान सुरक्षा बलों के दो जावन तथा एक स्थानीय निवासी घायल हो गए। इसमें एक जवान शहीद हो गया है जबकि बाकी घायलों को उपचार के लिए Hospital में भर्ती कराया गया है। सूत्रों ने बताया कि अतिरिक्त सुरक्षा बलों तथा राज्य Police के जवानों को किसी तरह के प्रदर्शन को रोकने के लिए मुठभेड़ वाली जगह के आसपास वाले क्षेत्रों में तैनात कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *