Advertisement

गाडि़यों को लूटने वाला एक गैंग की महिला मुखिया को एसटीएफ ने किया गिरफ्तार

हरदोई
Advertisement

जिले में गा‍डि़यों को लूटने वाले एक शातिर गिरोह की मुखिया गिरफ्तार कर ली गई है। लगभग साल भर पहले इस गिरोह ने एक इनोवा गाड़ी को लूटा था। जिसके बाद से इस गैंग के अन्‍य बदमाश तो पकड़े गए थे, लेकिन महिला फरार थी, जिसे STF Bareilly ने गिरफ्तार कर लिया।

Advertisement

सुरसा थाना क्षेत्र में पचकोहरा के पास 28 January 2018 को एक इनोवा लूट ली गई थी। एक महिला के साथ बदमाश इनोवा को बीसलपुर से बुक कराकर लेकर आए थे और फिर चालक को बेहोश कर मारपीट कर फेंक दिया था। जिसके बाद सुरसा थाने पर मामला दर्ज किया गया था।

यह बदमाश लग्जरी गाड़ियों को बुकिंग करके लूटते थे। बदमाश चालक को बेहोश कर वाहन लूट लेते थे। STF की गिरफ्त में आई रती गुप्ता बदमाशों के साथ रहती थी। महिला को देखकर किसी को शक भी नहीं होता था और वह किसी भी क्षेत्र के लिए वाहन बुक कर लेते थे। मौका पाकर चालक को कब्जे में लेकर या फिर बेहोश कर गाड़ी लूटकर फरार हो जाते थे। 28 January को सुरसा में हुई घटना में बदमाशों ने चालक को नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया था और उसे फेंककर फरार हो गए थे।

GPPS से गाड़ी की Location पता चल गई थी। इस मामले में एक बदमाश को Police ने उसी समय गिरफ्तार कर लिया था। जबकि मुसर्रफ नाम का एक शातिर हाजिर हो गया था। बदमाशों के साथ शामिल महिला शाहजहांपुर कोतवाली शहर के मुहल्ला कटरा निवासी रती गुप्ता पत्नी प्रशांत गुप्ता थी। उसके ऊपर 25 हजार का इनाम भी रखा गया था। जिसके बाद STF Bareilly उसे लेकर सुरसा थाने पर आई। सीओ सिटी ने बताया कि सुरसा थाने में लिखापढ़ी कर यहीं से उसे जेल भेजा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *