भाई की समुद्र में डूबने से मौत, एक्टर ने बताया पूरा हादसा

Big Boss Season 9 के Winner TV Actor Prince Nnarula के घर पर इस वक्त मातम का मौहाल छाया हुआ है। Prince के घर में एक बड़ा हादसा हुआ है जिससे पूरा घर सदमे में है। Prince के कजिन भाई रूपेश नरुला की Canada में मौत हो गई है। 1 जुलाई को वो कनाडा के ही एक बीच पर ‘कनाडा डे’ मना रहे थे तभी वो समुद्र में डूब गए, दुर्भाग्वश उन्हें तैरान नहीं आता था जिसकी वजह से वो पानी से बाहर नहीं आ पाए और पानी में डूबने से उनकी मौत हो गई।

दो महीने पहले ही रुपेश की शादी हुई थी, लेकिन उनकी पत्नी फिलहाल उनके और युविका के साथ मुंबई में ही रहती थीं। भाई की मौत के बाद एक मीडिया हाउस से बात करते हुए प्रिंस ने अपना दर्द बयां किया है। एक्टर ने बताया, रुपेश सिर्फ 25 साल का था। दो महीने पहले ही उसकी शादी हुई थी। भाभी का वीजा नहीं हो पाया था जिस वजह से वो हमारे साथ रह रही थीं। वो जल्द ही भाई के साथ अमेरिका शिफ्ट होने वाली थीं।

Prince ने बताया, रूपेश अपने परिवार के साथ ‘कनाडा डे’ सेलिब्रेट करने टोरंटो के बीच पर गया था। थोड़ी देर बाद परिवार वाले घर लौट आए लेकिन रुपेश अपने दोस्तों के साथ बीच पर ही रुक गया। कुछ देर बाद रूपेश का दोस्त भी पार्किंग से अपनी कार निकालने के लिए जाने लगा। रुपेश ने कहा… ‘तू चल मैं बस आता हूं’। दोस्त जब कार निकालकर लाया तो उसे चीखने की आवाजें आ रही थीं ‘डूब गया…डूब गया’। वो जल्दी से बीच की तरफ भाई को ढूंढने भागा, लेकिन 20 मिनट तक उन्हें रुपेश नहीं मिला, वो डूब चुका था’।

आपको बता दें कि प्रिंस नरूला इस समय ‘नच बलिए 9’ के लिए अपनी पत्नी युविका चौधरी के साथ तैयारियों में बिजी हैं। शो की शूटिंग के दौरान ही प्रिंस को यह खबर मिली और वह सेट पर ही रोने लगे। उन्होंने ऑडियंस को भी इस दुर्घटना की जानकारी दी।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *