Alia Bhatt- Ranbir Kapoor की शादी की तैयारियां शुरू

बॉलीवुड

Bollywood Actors Alia Bhatt और  Actor Ranbir Kapoor इन दिनों सबसे ट्रेंडिंग कपल है। यह जोड़ी अब जल्द ही Marriage के बंधन में बंधने वाली है। Alia Bhatt ने तो Marriage की तैयारियां भी शुरू कर दी है। हाल ही में Alia Bhatt ने अपनी Marriage के लहंगे के लिए मशहूर डिजाइनर सब्यसाची से मुलाकात की है। Alia Bhatt भी अपनी Marriage में अन्य Bollywood हीरोइनों की तरह सब्यसाची का लहंगा पहने हुए दिखाई दे सकती हैं।

वैसे तो Alia Bhatt कई बार सब्यसाची के Design किए हुए कपड़ों में नजर आ चुकी हैं, लेकिन Marriage के लहंगे की बात अलग है और इस बार Alia Bhatt ने खास तरीके से इसे Design करवाने के बारे में सोचा है। एक English Website ने छापा है कि Alia Bhatt ने अप्रैल में ही लहंगे को लेकर डिजाइनर से बात की थी। अभी तक इस खबर पर किसी सेलिब्रिटी ने कोई बयान नहीं दिया है। Anushka Sharma से लेकर Dipika Padukone और Priyanka Chopra ने भी अपनी Marriage पर सब्यासाची का Design किया लहंगा पहना था।

Alia-Ranbir की Marriage की खबरें लगातार सामने आती रहती हैं और अब बताया जा रहा है कि Alia और Ranbir अगली साल के फर्स्ट हाफ में परिणय सूत्र में बंध सकते हैं। हाल ही में Alia की मां ने Marriage को लेकर सामने आ रही अटकलों को खारिज करते हुए Marriage की चर्चा से मना कर दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *