Advertisement

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, सेना का एक जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर
Advertisement

J&K के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने शोपियां के पंडुशन इलाके को घेर लिया है। शोपियां के पंडूशान इलाके में जारी मुठभेड़ में सेना का एक जवान शहीद हो गया है। शहीद जवान की पहचान 34 RRK रामवीर के रूप में हुई है एक अन्य जवान जख्मी भी हुआ है। फिलहाल रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता ने किसी जवान की शहादत या जख्मी होने की अधिकारी स्तर पर पुष्टि नहीं की है। आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का Opration जारी है।

Advertisement

एक तरफ जहां शोपियां में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है तो इस बीच दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में 55 राष्ट्रीय राइफल के एक वाहन को निशाना बनाया गया है। आतंकियों ने सेना की गाड़ी पर एक शक्तिशाली IED हमला किया। घटना में कोई घायल या हताहत नहीं हुआ, वाहन को मामूली क्षति हुई है।

पिछले कुछ दिनों से J&K में आतंकी सुरक्षाबलों के निशाने पर हैं। गुरुवार को हुई एक मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 1 आतंकी को मार गिराया। वहीं बांदीपोरा जिले के गुरेज सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास घुसपैठ कर रहे 3 आतंकियों को सुरक्षाबलों ने ढेर कर दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *