Advertisement

जीप और मैजिक की भिड़ंत में 16 लोग घायल, जाने पूरा मामला

लखनऊ
Advertisement

राजधानी में गुरुवार की सुबह जीप और टाटा मैजिक की जोरदार टक्कर हुई। हादसे में 16 लोग घायल हो गए और 1 मासूम की मौत हो गई। घायलों में आधा दर्जन लोगों की हालत गंभीर थी। सभी को गोसाईगंज CHC से Trauma Center रेफर किया गया। घायलों को Trauma ले जाने के लिए Ambulance न मिलने पर Police ने निजी वाहनों का सहारा लिया।

Advertisement

मामला गोसाईगंज के कोडऱा गांव का है। यहां गुरुवार की सुबह करीब साढ़े 10 बजे उस समय हादसा हुआ जब Lucknow की ओर जा रही जीप और Magic आपस में टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों वाहन पलट गए। ग्रामीणों ने दौड़कर वाहनों में फंसे लोगों को बाहर निकाला और Police को सूचना दी। मौके पर पहुंची Police ने घायलों को CHC पहुंचाया। कुछ को निजी वाहन से CHC ले जाया गया।

CHC पर शल्लू 12 उदवतखेड़ा गोसाईगंज, अखिलेश 40 अर्जुनगंज, सरवन 38 गनहरी शिवगढ़ रायबरेली, सत्येन्द्र 35 शिवनाम लोनीकटरा बाराबंकी, रुपरानी 25 नेवाजगंज लोनीकटरा बाराबंकी, शामीना 17, बाराबंकी सहित मैजिक चालक नीरज तेजवापुर बाराबंकी को लाया गया। वहीं, जीप चालक को सीधे Trauma ले जाया गया। जहां डाक्टरों ने राजकुमारी के पुत्र अनमोल को मृत घोषित कर दिया। ज्ञाना को छोड़ अन्य को Trauma Center रेफर कर दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *